हार पर छलका अखिलेश का दर्द, कहा-कभी-कभी आप जीतते नहीं लेकिन सीखते हैं'

नई दिल्ली : बहुजन समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मायावती द्वारा गठबंधन से अलग हो जाने पर अखिलेश यादव ने अपनी बात रखीं है. अखिलेश यादव ने इसके लिए हाल ही में मीडिया से बातचीत की है और इस पर उन्होंने काफी  सधी हुई प्रतिक्रिया दी है और इस दौरान उन्होंने कहा है कि जब आप कुछ नया करते हैं तो भले ही सफलता न मिले, लेकिन काफी कुछ सीखने को इस दौरान आपको जरूर मिलता है. 

सपा प्रमुख और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने आगे कहा कि सपा-बसपा गठबंधन की घोषणा पर मैंने पहले ही कहा था कि मायावती का सम्मान मेरा सम्मान है और मैं आज भी यही कहता हूं और जहां तक उपचुनाव अकेले लड़ने की बात है अब सभी के लिए रास्ता खुल चुका है और हम पार्टी नेताओं से चर्चा करेंगे और आगे की योजना भी इसके लिए तैयार करेंगे. 
 
दूसरी ओर आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि मंगलवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस कर यूपी में होने वाले उपचुनाव अकेले लड़ने की घोषणा कर दी थी. इससे दूसरी ओर अखिलेश की पार्टी में भी खलबली मच गई थी. जहां दोनों पार्टियां लोकसभा का बड़ा चुनाव साथ मिलकर लड़ी थी, तो वहीं अब आगामी चुनावों के लिए इनके रस्ते अलग-अलग हो चुके है.

 

ईद के मौके पर गांधी मैदान पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, सभी को दी मुबारकबाद

प. बंगाल में जारी है नारों पर विवाद, फिल्म प्रॉड्यूसर ने कहा- नेताओं को धर्म पर नहीं करनी चाहिए सियासत

जन्मदिन विशेष : अजय सिंह कैसे बने योगी आदित्यनाथ, संत से सांसद फिर यूपी के मुखिया

केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने इस अलग अंदाज में संभाला अपना मंत्री पद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -