राजीव निगम ने बताया 'हर शाख पे उल्लू बैठा है' शो करने का कारण
राजीव निगम ने बताया 'हर शाख पे उल्लू बैठा है' शो करने का कारण
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता राजीव निगम इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. राजीव इन दिनों टीवी शो 'हर शाख पे उल्लू बैठा है' में नजर आ रहे है और इससे जुड़ने के पीछे का कारण उन्होंने बताया कि उन्हें राजनीतिक व्यंग्य बेहद पसंद हैं. बता दे कि यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है. यह शो एक भ्रष्टाचारी और हास्यास्पद राजनेता पर आधारित है इस शो में राजीव निगम मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है जो एक राजनेता का किरदार निभा रहे है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में राजीव ने अपने बयान में कहा कि "मुझे राजनीतिक व्यंग्य पसंद है मैंने हमेशा हमारे देश के राजनीतिक हालात के बारे में लिखा है, मुझे यह शो इसलिए पंसद आया है कि यह हमारे देश के आम आदमी की स्थिति दर्शाता है. शो के हर एपिसोड में हम जो कुछ भी दिखा रहे हैं, हम लोगों के मन की बात कर रहे हैं." उनका कहना है कि शो में यही बताया गया है कि कैसे राजनेता अपनी जेब भरते है और कैसे जनता को मूर्ख बनाते हैं. यही वजह है कि वह शो का हिस्सा बने.

लॉफ्टर चैलेंज के जरिए अपनी ख़ास पहचान बनाने वाले राजीव निगम कई कॉमेडी सीरियल्स में काम कर चुके हैं. राजीव ने कहा कि मैं अश्विनी धीर का आभारी हूँ कि जिन्होंने मुझे यह मौका दिया और मैं उनके साथ काम के लिए खुद को भाग्यशाली मानता हूं."

ये भी पढ़े

हिना खान से मिलने पहुंची ये मशहूर सेलेब्रेटी

टीवी के चाणक्य को मिला 'पद्मश्री' अवार्ड

यामी गौतम से हॉट हैं उनकी बड़ी बहन सुरीली

कॉमेडियन सिद्धार्थ को खाने में ड्रग्स मिलाकर देते थे उनके घरवालें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -