कॉमेडियन सिद्धार्थ को खाने में ड्रग्स मिलाकर देते थे उनके घरवालें
कॉमेडियन सिद्धार्थ को खाने में ड्रग्स मिलाकर देते थे उनके घरवालें
Share:

पिछले कुछ दिनों से मशहूर कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के लापता होने की खबरे सुनने में आ रही थी जिसके बाद सिद्धार्थ खुद ही सबके सामने आ गए. लेकिन अब उनकी ये गुत्थी सुलझने की बजाए उलझती ही जा रही हैं. सिद्धार्थ ने अपने गुम हो जाने का दोषी अपने माता-पिता को बताया था. सिद्धार्थ ने मुंबई लौटने के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की थी जिसमे उन्होंने हैरान कर देने वाली बाते बताई हैं.

सिद्धार्थ ने बताया कि उनकी मम्मी उन्हें जबरदस्ती ड्रग्स देती थी. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया था कि उनके घरवालों ने जबरदस्ती सिद्धार्थ को पागलखाने भेज दिया था. सिद्धार्थ ने बातचीत के दौरान बताया कि, उनकी जिंदगी तब बदल गई थी जब उनकी मम्मी की लाइफ में सुयश गाडगिल नाम के एक लड़के की एंट्री हुई थी.

सिद्धार्थ ने आगे बताया कि, उनके घर वाले उन्हें ना सिर्फ शारीरिक रूप से परेशान करते थे बल्कि उन्हें वो लोग मानसिक तौर से कष्ट देते थे. इसके साथ ही सिद्धार्थ के घरवाले उन्हें ड्रग्स भी देते थे. उन्होंने आगे बताया था कि, एक समय तो ऐसा आ गया था कि जब वो मानसिक तनाव महसूस करने लगे थे. जब सिद्धार्थ ने अपने परिवार वालो को इस तनाव के बारे में बताया तो उन्होंने सिद्धार्थ को बताया कि वो लोग उनके खाने में ड्रग्स मिलाकर दे रहे थे.

आपको बता दे सिद्धार्थ की एक दोस्त ने अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किया था जिसमे उन्होंने सिद्धार्थ के लापता होने की जानकारी दी थी.

अपने कातिलाना डांस से सब को मदहोश कर रही ये आइटम गर्ल

मेकओवर के बाद इतनी बदल गई सपना चौधरी, जिम में घंटो बहाया पसीना

रैंप पर अपने हुस्न के जलवें बिखेर रही बिगबॉस की ये कंटेस्टेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -