हिना खान से मिलने पहुंची ये मशहूर सेलेब्रेटी
हिना खान से मिलने पहुंची ये मशहूर सेलेब्रेटी
Share:

टीवी के मशहूर शो बिग बॉस की रनरअप रह चुकी अभिनेत्री हिना खान आये दिन चर्चा में बने रहती है. ख़ास बात यह है कि बिग बॉस के घर में आने के बाद हिना और भी चर्चित सेलेब्रेटी बन गई है. कभी वह अपनी खूबसूरत ड्रेस को लेकर चर्चा में रहती है तो कभी वह अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है. अब हाल ही में हिना के एक फैन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हिना के साथ हरियाणा की मशहूर डांसर और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी के साथ नजर आ रही है.

गौरतलब है कि जब ये दोनों बिग बॉस के घर में थी तब दोनों की बिलकुल नहीं बनती थी लेकिन इस वीडियो में दोनों बड़ी ही कूल नजर आ रही है. इस वीडियो में हिना बता रही है कि उनसे मिलने सपना चौधरी आई हुई है. वही सपना चौधरी कह रही है कि हिना उनसे मिलने नहीं आती इसलिए वे खुद हिना से मिलने चली आई.

 

हिना और सपना के इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि हिना खान इन दिनों फैशन शो को लेकर व्यस्त है. तो वही सपना चौधरी भी अपनी फिल्मों को लेकर व्यस्त है. गौरतलब है कि सपना चौधरी बहुत ही जल्द बॉलीवुड के साथ-साथ टॉलीवुड इंडस्ट्री में दिखाई देंगी. बिग बॉस के घर में आने के बाद सपना चौधरी एक जानी मानी सेलेब्रेटी बन गई है, आज उन्हें घर-घर में पहचाना जाता है.

ये भी पढ़े

टीवी के चाणक्य को मिला 'पद्मश्री' अवार्ड

यामी गौतम से हॉट हैं उनकी बड़ी बहन सुरीली

कॉमेडियन सिद्धार्थ को खाने में ड्रग्स मिलाकर देते थे उनके घरवालें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -