यामी गौतम से हॉट हैं उनकी बड़ी बहन सुरीली
यामी गौतम से हॉट हैं उनकी बड़ी बहन सुरीली
Share:

बॉलीवुड में फिल्म 'सनम रे' से पॉपुलर हुई यामी गौतम को सभी के द्वारा पसंद किया जाता हैं. यामी अक्सर ही इंस्टाग्राम पर एक्टिव पाई जाती हैं और इनके इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो इन्हे बहुत पसंद करते हैं.

ऐसे में आज हम आपके लिए यामी की बहन सुरीली गौतम की कुछ तस्वीरें लेकर आए हैं जो बहुत ही सेक्सी और हॉट हैं. जी हाँ इन दिनों यामी की बहन सुरीली को काफी पसंद किया जा रहा हैं लोग इनकी तारीफे करते नहीं तक रहे हैं.

हाल ही में यामी ने अपनी बहन सुरीली का जन्मदिन मनाया हैं और उसकी तस्वीर शेयर कर उनकी बहन ने लिखा है #27yearsoflove #birthdaygirl #birthdayspecials #mysisteristhebest #missingjas #gratitude #thankyougod #familylove Repost from @yamigautam @TopRankRepost #TopRankRepost To the bestest Sister..my coolest friend...pillar of strength..my most amazing Shilli ..I wish you alll the happiness in the world my princess ..always..Keep shining like that lustrous Star ...I cant ever express how special you are to me ...love you Shilli ..Happy Birthday @surilie_j_singh

आप सभी को बता दें कि आज यामी की बहन सुरीली की जन्मदिन हैं और दोनों जन्मदिन मनाते हुए नजर आए हैं. वाकई में दोनों ही बहुत ही हॉट और ग्लैमरस हैं और दोनों की तस्वीरें बहुत ही हॉट और सेक्सी होती हैं.

सुरीली के इंस्टाग्राम पर 46.5k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं ये आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर अपलोड करती हैं.

आप सभी को बता दें कि सुरीली शादीशुदा हैं और उन्होंने एक पंजाबी लड़के से शादी की हैं. सुरीली ने कई टीवी शोज़ में काम भी किया हैं.

अजय देवगन के ऑनस्क्रीन बेटा-बेटी ने खुलेआम किया लिपलॉक, फोटो वायरल

माधुरी ने शेयर किया अपनी आगमी फिल्म का पोस्टर

इन अभिनेत्रियों को हिंदी बोलने में याद आती हैं नानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -