घूसखोरी के केस में जेल की सजा काट रही SDM को हुआ जज से प्यार, इस तरह होगी शादी
घूसखोरी के केस में जेल की सजा काट रही SDM को हुआ जज से प्यार, इस तरह होगी शादी
Share:

जयपुर: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है वही इस बीच एक अनोखा मामला सामने आया है राजस्थान से, जहां पिछले 29 दिनों से घूसखोरी के केस में जेल की सजा काट रही राजस्थान प्रशासनिक सेवा की अफसर पिंकी मीणा को 10 फरवरी को रिहाई मिल गई है। जमानत का कारण यह है कि पिंकी आरजेएम अफसर से विवाह करने जा रही हैं। जमानत प्राप्त होने के छह दिन पश्चात् 16 फरवरी को उनके घर में शहनाई बजेगी। तत्पश्चात, 21 फरवरी को उन्हें अदालत में सरेंडर करना होगा। राजस्थान में यह संभवत: पहला केस माना जा रहा है। इस घटना की हर तरफ बहुत चर्चा हो रही है। 

खबरों के अनुसार, पिंकी 12 फरवरी को मेहंदी एवं हल्दी रस्म तथा 16 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेगी। इसके पश्चात् 21 फरवरी को अदालत में सरेंडर करेंगी। उसी के अगले दिन मतलब 22 फरवरी को उनके मामले में सुनवाई होगी। वही यह राजस्थान में पहला केस बताया जा रहा है जब कोई महिला एसडीएम को विवाह करने के लिए अंतरिम जमानत पर आई हो। 

आपको बता दें कि राजस्थान के दौसा शहर में एक कंपनी भारतमाला परियोजना का निर्माण कर रही है। कंपनी के अफसरों से रिश्वत मांगने के आरोप में 13 जनवरी 2021 को बांदीकुई एसडीएम रहते हुए पिंकी मीणा को 10 लाख रुपए की रिश्वत मांगने तथा दौसा एसडीएम पुष्कर मित्तल को 5 लाख रुपए की घुस लेते हुए एसीबी ने पकड़ा था। तबसे पिंकी मीणा हिरासत में थीं। इसी प्रकरण में दौसा एसपी रहे मनीष अग्रवाल को भी एसीबी पकड़ चुकी है। आईपीएस मनीष अग्रवाल पर कंपनी से 38 लाख की रिश्वत लेने का दोष है। पिंकी मीणा जयपुर शहर में चौमूं के चिथवाड़ी गांव की रहने वाली हैं। किसान की बेटी हैं।

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे से ट्रैफिक लोड कम होगा: नितिन गडकरी

वन नेशन वन राशन कार्ड सुधार को पूरा करने वाला पंजाब बना 13वां राज्य

भारतीय परिचालन के लिए वोल्वो कारों के प्रबंध निदेशक के रूप में ज्योति मल्होत्रा लेंगे चार्ल्स फ्रम्प की जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -