भारतीय परिचालन के लिए वोल्वो कारों के प्रबंध निदेशक के रूप में ज्योति मल्होत्रा लेंगे चार्ल्स फ्रम्प की जगह

भारतीय परिचालन के लिए वोल्वो कारों के प्रबंध निदेशक के रूप में ज्योति मल्होत्रा लेंगे चार्ल्स फ्रम्प की जगह
Share:

ज्योति मल्होत्रा भारतीय परिचालन के लिए स्वीडिश ऑटोमेकर वोल्वो कारों के प्रबंध निदेशक के रूप में चार्ल्स फ्रम्प की जगह लेंगे। लग्जरी कार निर्माता ज्योति मल्होत्रा को अपने भारतीय ऑपरेशंस के मैनेजिंग डायरेक्टर के तौर पर प्रमोट किया। वह डायरेक्टर, सेल्स, मार्केटिंग और पीआर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रहे थे।

मल्होत्रा चार्ल्स फ्रम्प की जगह लेंगे जो 2017 में एमडी के रूप में वोल्वो कार्स इंडिया में शामिल हुए थे।  वह पहली बार 2016 में स्वीडिश लग्जरी कार कंपनी के इंडियन विंग से जुड़ चुके हैं। उनके पास भारतीय यात्री कार और वाणिज्यिक वाहन उद्योग में फैले 25 वर्षों का समृद्ध अनुभव है, जो विभिन्न क्षेत्रों और कार्यों में फैला हुआ है।

अपने पिछले कार्यकाल के दौरान, मल्होत्रा ने फिएट इंडिया, मारुति सुजुकी और सबसे हाल ही में महिंद्रा एंड महिंद्रा (एम एंड एम) के साथ उपाध्यक्ष बिक्री के रूप में काम किया है। उन्होंने 2008 में महिंद्रा रेनॉल्ट में हेड सेल्स और चैनल मार्केटिंग के रूप में महिंद्रा रेनॉल्ट ज्वाइन किया और 2010 में, वह ऑटोमोटिव डिवीजन के लिए नॉर्थ जोन बिजनेस को संभालने के लिए महिंद्रा एंड महिंद्रा चले गए। उन्होंने 2014 तक छह साल से अधिक समय तक इस पद पर रहे जिसके बाद उन्हें बिक्री के उपाध्यक्ष के रूप में पदोन्नत किया गया। मल्होत्रा विविध अनुभवों, जिसमें फील्ड सेल्स, चैनल मार्केटिंग, बिजनेस स्ट्रैटेजी, सेल्स ट्रेनिंग और इस्तेमाल किए गए कार ऑपरेशंस शामिल हैं, भारत में वोल्वो के बिजनेस को फायदा पहुंचाएंगे।

RBI ने एनबीएफसी में निवेश नियमों को गैर-एफएटीएफ से किया प्रतिबंधित

जर्मन एयरलाइंस ने एक झटके में 103 'इंडियन फ्लाइट अटैंडेंट्स' को नौकरी से निकाला, बताया ये कारण

सोने की कीमत में फिर आई बड़ी गिरावट, जानिए क्या है चांदी के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -