राजस्थान चुनाव: शनिवार को अजमेर में रैली निकालकर चुनावी बिगुल फूकेंगे पीएम मोदी
राजस्थान चुनाव: शनिवार को अजमेर में रैली निकालकर चुनावी बिगुल फूकेंगे पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: राजस्थान चुनाव के पूर्व मतदाताओं के बीच अनुकूल माहौल बनाने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को अजमेर से भाजपा के चुनाव अभियान शुरू करेंगे और राजस्थान के अन्य सात जिलों में रैलियों का आयोजन करेंगे. पीएम मोदी की लोकप्रियता के आधार पर बीजेपी राज्य भर में सार्वजनिक बैठकों की एक श्रृंखला आयोजित करने की योजना बना रही है, जहां उन क्षेत्रों को लक्षित किया जा रहा है जहां बीजेपी को कमजोर माना जाता है.

ओलिंपिक से गायब हो सकते हैं मुक्केबाज़ी के मुक़ाबले, ये है वजह

चुनाव प्रबंधन समिति ने राज्य में पीएम की सार्वजनिक बैठकों के लिए एक कार्यक्रम का प्रस्ताव दिया है जो पीएमओ के इशारे की प्रतीक्षा कर रहा है. अजमेर से रैलियों की श्रृंखला शुरू की जाएगी जहां प्रधान मंत्री मोदी, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राज्यव्यापी 'राजस्थान गौरव यात्रा' के पूर्ण होने पर 6 अक्टूबर को सार्वजनिक बैठक करेंगे. राज्य भाजपा अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने कहा कि यह एक ऐतिहासिक सार्वजनिक बैठक होगी जहां लगभग तीन लाख लोगों के शामिल होने की उम्मीद की जा रही है. उन्होंने कहा कि रैली को संबोधित करने से पहले प्रधान मंत्री पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर में प्रार्थना करेंगे.

सेंसेक्स 806 तो निफ़्टी 259 अंक लुढ़का, निवेशकों के करोड़ों रुपए डूबे

एक पार्टी नेता ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह राज्य में पार्टी की स्थिति और पार्टी की ताकत और कमजोरियों का आकलन करने के बारे में प्रतिक्रिया एकत्र कर रहे हैं. वहीं प्रधान मंत्री से बंसवाड़ा, जोधपुर, कोटा, बीकानेर, करौली और अलवर या सीकर में रैलियों करने की उम्मीद है. बीजेपी के प्रवक्ता मुकेश पीकिक ने कहा कि प्रधान मंत्री राजस्थान में चुनावी बिगुल फूकेंगे, पीएम मोदी की रैली मजदूरों को उत्साह से भर देगी और जनता के बीच उनकी लोकप्रियता हमारे पक्ष में परिणाम पैदा करने में मदद करेगी. 

खबरें और भी:-

विवादों में घिरीं चंदा कोचर ने दिया इस्तीफा, संदीप बक्शी होंगे आईसीआईसीआई के नए सीईओ

शेयर बाजार में आई भारी गिरावट, 800 अंक ​गिरा सेंसेक्स

आईसीजे का बड़ा फैसला, अब दुनिया लाइव देखेगी कुलभूषण जाधव मामले की सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -