शेयर बाजार में आई भारी गिरावट, 800 अंक ​गिरा सेंसेक्स
शेयर बाजार में आई भारी गिरावट, 800 अंक ​गिरा सेंसेक्स
Share:

नई दिल्ली: भारतीय अर्थव्यव्स्था में सेंसेक्स के लगातार गिरने से कारोबारियों को अच्छा खासा नुकसान हो रहा है। आज सेंसेक्स 743.07 गिर गया है और इसके अलावा निफ्टी में 194.6 अंक की गिरावट के दर्ज की गई है और अब निफ्टी 10,663.65 के स्तर पर आ गया है। यहां हम आपको बता दें ​कि शेयर बाजार में हो रही गिरावट से बाजार में चर्चाओं का दौर जारी है और लोगों द्वारा अपने शेयरों में हो रहे नुकसान से वे काफी चिंचित नजर आ रहे है। ​

अक्टूबर में निचले स्थान पर आ सकता है,शेयर बाजार


गुरूवार को जैसे ही बाजार खुला तो सेंसेक्स में गिरावट का आंकड़ा निचले स्तर पर आ गया, जिससे सभी के चेहरे मायूस हो गए। हाल में रूपए में आई गिरावट से बाजार में भी इसका असर देखने को मिला है। सेंसेक्स में आई गिरावट से बाजार में भी मंहगाई बढ़ सकती है। अनुमान लगाया जा रहा है कि कारोबार के दौरान सबसे अधिक शयरों में रिलायंस, आयशर मोटर्स, बजाज फाइनेंस, भारती एयरटेल, हीरो मोटो, एचडीएफसी और टीसीएस के शेयर गिरे हैं। 

नहीं थम रहा बाजार में गिरावट का दौर, आज भी 218 अंक गिरकर बंद हुआ सेंसेक्स

गौरतलब है कि भारतीय अर्थव्यव्स्था में शेयर बाजार का एक अहम स्थान है और लोगों द्वारा भी शेयरों में पैसा लगाया जाता है इसके अलावा बाजार में गिरावट आने से जहां लोगों को नुकसान होता है तो वहीं सेंसेक्स में बढ़त होने से फायदा भी होता है। अमेरिका के बाजार में बढ़त होने के साथ ही बाजार में बदलाव हो रहा है। 
 

खबरें और भी

हार्पर बाजार मैगज़ीन के लिए हॉट हुईं बेला हदीद

अक्टूबर में निचले स्थान पर आ सकता है,शेयर बाजार

कैबीनेट बैठक में प्रधानमंत्री ले स​कते हैं अहम फैसले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -