इस राज्य में एक ही दिन में तीन मौत, 2617 लोग हुए कोरोना संक्रमित
इस राज्य में एक ही दिन में तीन मौत, 2617 लोग हुए कोरोना संक्रमित
Share:

शुक्रवार को राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से तीन और लोगों की मौत हो गई. राज्य में इस घातक वायरस से मरने वालों की संख्या 61 हो गई है. इस बीच 33 नए मामले आने से राज्य में संक्रमितों की संख्या बढकर 2,617 हो गई.

देशद्रोह के आरोप शरजील इमाम मामले में सुप्रीम कोर्ट ने NCT से माँगा जवाब

अपने बयान में राज्य के अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) रोहित कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार को जयपुर में दो और बीकानेर में एक संक्रमित की मौत हुई. बसोनी, नागौर की 26 साल की एक महिला बीकानेर के पीबीएम में भर्ती थी जिनका बुधवार को निधन हो गया. उनकी रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई थी. वहीं जयपुर में 32 साल के युवक की बुधवार को और 62 साल के व्यक्ति की गुरुवार को मौत हुई थी, वे भी संक्रमित पाए गए थे. साथ ही, राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से जुड़ी मौतों की संख्या बढ़कर 61 हो गई है. अकेले जयपुर में 34 लोगों की मौत हुई है. अधिकारियों का कहना है कि ज्यादातर मामलों में रोगी किसी न किसी अन्य गंभीर बीमारी से भी पीड़ित थे.

आंध्र प्रदेश के मछुआरों की हुई घर वापसी, राज्य सरकार ने मदद के लिए जारी की हेल्प लाइन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राज्य में शुक्रवार सुबह नौ बजे तक कोरोना वायरस संक्रमण के 33 नए मामले आए जिनमें जयपुर में छह, कोटा में सात, चित्तौड़गढ़ में सात और अजमेर में 11 नए मामले भी शामिल हैं. साथ ही, राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में दो इतालवी नागरिकों के साथ साथ 61 वे लोग भी हैं जिन्हें ईरान से लाकर जोधपुर व जैसलमेर में सेना के आरोग्य केंद्रों में ठहराया गया है. कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए राज्यभर में अनेक थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है.

21 मई को मुंबई में होंगे विधान परिषद के चुनाव, चुनाव आयोग ने किया ऐलान

केरल से ओडिशा के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, मजदूरों को पहुंचाएगी घर

पालघर मॉब लिंचिंग: सुप्रीम कोर्ट ने ठुकराई विशेष कानून की मांग वाली याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -