राजस्थान में खाकी शर्मसार, आदिवासी महिला को चौकी में ले गया हवलदार और फिर..
राजस्थान में खाकी शर्मसार, आदिवासी महिला को चौकी में ले गया हवलदार और फिर..
Share:

जयपुर: राजस्थान के उदयपुर जिले में एक आदिवासी महिला ने राजस्थान पुलिस के एक हवलदार पर संगीन इल्जाम लगाया है। महिला का आरोप है कि कॉन्स्टेबल उसे एक पुलिस चौकी में ले गया और फिर वहां उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की। मामला सामने आने के बाद आरोपी कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। पुलिस के मुताबिक, मामले में पनारवा थानाधिकारी और सहायक पुलिस उपनिरीक्षक को लापरवाही के लिए चौकी से हटाकर पुलिस लाइन भेज दिया गया है। 

शिकायत के अनुसार, कॉन्स्टेबल जितेन्द्र और सहायक उपनिरीक्षक राजकुमार, शादीशुदा आदिवासी महिला और उसके माता-पिता और एक स्थानीय व्यक्ति को गुमशुदगी की एक शिकायत की जांच के सिलसिले में एक प्राइवेट वाहन से गुजरात ले गए थे। पुलिस को संदेह था कि महिला चार वर्षों से लापता एक बच्ची के ठिकाने के संबंध में जानती थी। पुलिस के मुताबिक, दोनों पुलिसकर्मी शुक्रवार को बिना महिला कॉन्स्टेबल के आदिवासी महिला को गुजरात ले गए। 

गुजरात जाने से पहले महिला और उसके माता-पिता को गुरुवार रात को पुलिस थाने में रखा गया, जहां महिला के साथ कॉन्स्टेबल ने कथित तौर पर रेप की कोशिश की। वे जब शनिवार को गुजरात से वापस लौटे तो उन्होंने स्थानीय लोगों को घटना के संबंध में बताया जिसके बाद वे शिकायत दर्ज करवाने के लिये थाने पहुंचे, किन्तु केस दर्ज नहीं किया गया।  रविवार शाम को स्थानीय MLA के दखल के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है।

ज्वेलरी शॉप से हाथ साफ़ कर फरार हुई 3 महिलाऐं, इस तरह आई पुलिस के शिकंजे में...

15 लाख के लालच में किया बच्चे का अपहरण, इस तरह हुआ पर्दाफाश

पत्नी से था नाराज़ तो नाबालिग साली को ले भागा जीजा, 4 दिनों तक किया बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -