ज्वेलरी शॉप से हाथ साफ़ कर फरार हुई 3 महिलाऐं, इस तरह आई पुलिस के शिकंजे में...
ज्वेलरी शॉप से हाथ साफ़ कर फरार हुई 3 महिलाऐं, इस तरह आई पुलिस के शिकंजे में...
Share:

जबलपुर: ज्वेलरी शॉप से सोने के मंगलसूत्र चुराते CCTV कैमरे में कैद औरतों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. मामला जबलपुर के बरगी थाना इलाके का है. अपराधी महिलाओं के पास से चोरी का माल भी बरामद हुआ है. बरगी थाना इलाके में ज्वेलर्स की दुकान पर आभूषण देखने के बहाने मंगलसूत्र चुराने वाली तीनों औरतें पड़ोसी जिले नरसिंहपुर के गोटेगांव की निवासी हैं. आरोप है कि आसपास के शहरों में ज्वेलर्स की दुकान पर जाकर इसी प्रकार सोने-चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ करती थीं.

वही बरगी टीआई रितेश पांडे के अनुसार, बरगी निवासी विश्वजीत सोनी ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी मेन रोड बरगी में कैलाश चंद्र ज्वेलर्स के नाम से सोने चांदी की दुकान है. 20 दिसंबर को दुकान बंद करते वक़्त वजन मिलाने पर आभूषण का वजन कम निकला. तत्पश्चात, सामान का मिलान किया तो सोने का एक पांचाली मंगलसूत्र गायब था. उसने अपने भाई के साथ जब दुकान में लगे CCTV कैमरे का फुटेज चेक किया तो उसमें साफ़ नजर आया कि दो महिलाऐं एवं एक महिला दुकान में जेवर देखने के बहाने मंगलसूत्र की चोरी कर रही हैं. 

वही बरगी टीआई रितेश पांडे ने कहा कि चोरी की रिपोर्ट के पश्चात् CCTV कैमरे की फुटेज में नजर आ रही औरतों की फोटो आसपास के आभूषण को दिखाते हुए पतासाजी आरम्भ की गई. इसी बीच तहरीर प्राप्त हुई कि 3 संदिग्ध महिलाएं बरगी नगर में घूम रही हैं. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया तथा सीसीटीवी फुटेज से चेहरा मिलाया तो चोरी करने वाली औरतें निकलीं. पूछताछ में तीनों ने कुम्हारी मोहल्ला गोटेगांव जिला नरसिंहपुर निवासी 45 वर्षीय दुर्गा भदौरिया, 23 वर्षीय तरुणा भदोरिया तथा 19 वर्षीय पूजा भदोरिया बताया. अपराधी औरतों ने चोरी के आभूषण गोटेगांव में रखे होने की खबर दी. 

पत्नी से था नाराज़ तो नाबालिग साली को ले भागा जीजा, 4 दिनों तक किया बलात्कार

पुलिस थाने के पास स्थित बैंक से तिजोरी ले उड़े बदमाश, मचा हड़कंप

दर्दनाक! मुंबई में पार हुई दरिंदगी की हदें, अब बदमाशों ने काटा कुत्ते का लिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -