पत्नी से था नाराज़ तो नाबालिग साली को ले भागा जीजा, 4 दिनों तक किया बलात्कार
पत्नी से था नाराज़ तो नाबालिग साली को ले भागा जीजा, 4 दिनों तक किया बलात्कार
Share:

कोटा: राजस्थान के कोटा जिले से एक बार फिर रिश्तों को तार-तार करने का मामला प्रकाश में आया है, जहां एक जीजा पर अपनी नाबालिग साली के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है. पीड़ित नाबालिग की पिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, जिसके बाद आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. 

वहीं पीड़िता को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश कर नारी शाला भेजने के निर्देश दिए गए हैं. रिपोर्ट के अनुसार, जीजा पर आरोप है कि उसने बालिका को 4 दिन तक अपने साथ रखा और लगातार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस मामले पर बाल कल्याण समिति अध्यक्ष कनीज फातमा ने जानकारी देते हुए बताया है कि मामला कोटा के नयापुरा थाना इलाके का है, जहां डेढ़ वर्ष पूर्व आरोपी की शादी हुई थी. आरोपी शराब का आदी है और मजदूरी करता है.

बता दें कि आरोपी की शराब की लत से परेशान होकर कुछ दिन पहले पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी कॉलेज से अपनी 17 वर्षीय साली को अपने साथ गांव ले गया. वहीं लड़की के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराइ, जिसके बाद परिजनों के संदेह के आधार पर पुलिस जीजा के घर पहुंची जहां आरोपी के पास से लड़की बरामद हुई. पुलिस ने तुरंत आरोपी को अरेस्ट कर लिया.

पुलिस थाने के पास स्थित बैंक से तिजोरी ले उड़े बदमाश, मचा हड़कंप

दर्दनाक! मुंबई में पार हुई दरिंदगी की हदें, अब बदमाशों ने काटा कुत्ते का लिंग

तामुलपुर के एक घर में लटका मिला किशोर का शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -