15 लाख के लालच में किया बच्चे का अपहरण, इस तरह हुआ पर्दाफाश
15 लाख के लालच में किया बच्चे का अपहरण, इस तरह हुआ पर्दाफाश
Share:

शिवपुरी: शिवपुरी के भावखेड़ी गांव से एक लड़के का किडनैप करने वाले तीन अपराधियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। इस घटना का पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा कि 15 लाख रुपये के लिए बच्चे का किडनैप किया गया दो अपराधियों ने बच्चे को अगवा किया था तथा तीसरा अपराधी गांव में रहकर प्रत्येक खबर अपराधियों तक पहुंचा रहा था।

वही सोमवार को एसपी राजेश सिंह चंदेल ने कहा कि 25 दिसंबर को फरियादी दामोदर पुत्र रामजीलाल यादव निवासी भावखेड़ी ने थाने आकर शिकायत दर्ज करवाई थी कि मेरे भतीजे नरेंद्र यादव का 6 वर्षीय लड़का हरिओम 3 बजे से गुमशुदा था, प्रत्येक स्थान पर खोज करने पर भी उसका कोई पता नहीं चला। फिर शाम 4.26 बजे 9109032328 से एक कॉल आया, जिसमें बताया गया कि बच्चा मेरे पास है। रुपया तैयार रखना। कोई होशियारी की तो समझ लेना। उसके पश्चात् कॉल कट गया। फरियादी ने फिर से कांटेक्ट करने का प्रयास किया तो नंबर बंद आ रहा था।

वही फिरौती के लिए छोटे बच्चे का किडनैप का होने से पुलिस तत्काल एक्टिव हुई। टीम ने पूरे इलाके की नाकाबंदी की और सभी अफसर व आस-पास के थाना प्रभारीगण एवं एडी टीम, सायबर टीम मौके पर आ गई। सभी व्यक्तियों ने मिलकर घेराबंदी की तो घबराकर अपराधियों ने बच्चे को गांव में ही रोड पर छोड़ दिया। बच्चे से पुलिस ने की गई तो उसने गांव के एक शख्स का नाम बताया। जिसको अरेस्ट कर पूछताछ की गई तो उसने कहा कि मैंने व गांव के ही एक दोस्त ने दो महीनें पहले बच्चे को अगवा कर पन्द्रह लाख रुपये फिरौती मांगने की रणनीति बनाई थी, लेकिन बच्चे को अगवा करने का अवसर 25 दिसंबर को मिल पाया। अपराधियों ने कहा कि बच्चा अपने दोस्त के साथ अक्सर मार मे खेलने आ जाता था, जिस पर हम लोग बहुत दिन से नजर रखे थे। वही पुलिस ने इन तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया है।

पुलिस थाने के पास स्थित बैंक से तिजोरी ले उड़े बदमाश, मचा हड़कंप

दर्दनाक! मुंबई में पार हुई दरिंदगी की हदें, अब बदमाशों ने काटा कुत्ते का लिंग

तामुलपुर के एक घर में लटका मिला किशोर का शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -