राजा और रैंचो का फेवरेट डिटेक्टिव अब इस तरह करता है गुजारा
राजा और रैंचो का फेवरेट डिटेक्टिव अब इस तरह करता है गुजारा
Share:

टीवी लवर्स के लिए 90 का दशक काफी सुनहरा दौर था, जिसकी चर्चा मात्र से ही आज भी मन में यादों का गुबार उमड़ने लगता है. उस दौर में 'बुनियाद' से लेकर 'देख भाई देख', 'शक्तिमान', 'अलिफ लैला' और 'चंद्रकांता' जैसे अनगिनत सीरियल रहे, जिनकी कहानियां जिक्र मात्र से ही आंखों में तैरने लगती हैं. उसी दौर में एक ऐसा सीरियल रहा, जिसे देखने के लिए लोग बेचैनी से शाम होने का इंतजार करते थे और फिर फटाफट काम निपटाकर टीवी के सामने बैठ जाते. और फिर शुरू होता 'राजा और रैंचों'.

सिद्धार्थ शुक्ला ने दोस्तों के साथ शेयर की पार्टी की तस्वीरें

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 90 के दशक के इस हिट टीवी सीरियल की कहानी एक डिटेक्टिव की थी, लेकिन जिस तरह रैंचो नाम का बंदर मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में डिटेक्टिव की मदद करता था, वह हैरान कर देता था. इस सीरियल में राजा और रैंचो की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था.

रातभर अपनी इस करीबी दोस्त के साथ पार्टी कर रही थी रश्मि देसाई

अगर आपको नही पता तो बता दे कि इस सीरियल में राजा का किरदार निभाया था ऐक्टर वेद थापर ने. जिस स्टाइल और अदब से बोलते हुए वेद थापर रैंचो के साथ मिस्ट्री सुलझाते थे वह आज भी लोग याद करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि राजा का किरदार निभाने वाले वेद थापर अब कहां हैं?. बता दे कि द थापर इन दिनों ऐक्टिंग में ही सक्रिय हैं. वह पिछले साल टीवी शो 'दिल तो हैपी है जी' में नजर आए थे. इसके अलावा उन्होंने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर 'गली बॉय' में एक शराबी का किरदार निभाया था.

भारती को छोड़ इस एक्ट्रेस से शादी करेंगे हर्ष लिंबाचिया

Khatron ke Khiladi 10: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी हुई शो से बाहर

इस साउथ एक्ट्रेस को हुआ अपनी गलती का अफ़सोस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -