क्या खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगे राहुल वैद्य? जानिए पूरा मामला
क्या खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगे राहुल वैद्य? जानिए पूरा मामला
Share:

देश के सबसे बड़े ओर चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के माध्यम से कामयाबी के नए आयाम तय करने वाले गायक राहुल वैद्य को अब भयंकर स्टंट करते हुए भी देखा जा सकता है। खबर चल पड़ी हैं कि सलमान के शो के पश्चात् अब राहुल, रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी में दिखाई दे सकते हैं। निर्माताओं की ओर उन्हें अप्रोच भी किया गया है। अब गायक ने हां में उत्तर दिया है या 'ना', ये जाननें की सभी की प्रतीक्षा है। खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन को लेकर बहुत क्रेज है। 

बीता सीजन तो सुपरहिट रहा ही था, इसके अतिरिक्त कोरोना संकट में मेड इन एडिशन को भी बहुत पसंद किया गया। ऐसे में अब जब इस गर्मी खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन रिलीज होगा, तो आशाओं का आसामन छूना लाजिमी है। हर बार की भांति शो को होस्ट करने की जिम्मेदारी रोहित शेट्टी के कंधों पर टिकी है। वे इस बार क्या नया एवं डेयरिंग लाने वाले हैं, इसका सभी की प्रतीक्षा है। वैसे इस सीजन के लिए केवल राहुल वैद्य को अप्रोच नहीं किया गया है।

जानकारी है कि नए सीजन में बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक को भी बतौर प्रतियोगी बुलाया जा सकता है। वहीं उनके हस्बैंड अभिनव शुक्ला को भी गेम का भाग बनाने की तैयारी है। इसके अतिरिक्त टेलीविज़न अभिनेत्री एरिका फर्नाडिस, उर्वशी ढोलकिया तथा शरद मल्होत्रा से भी चर्चा की जा रही है। टेलीविज़न के कई बड़े स्टार्स को इस सीजन के लिए अप्रोच किया जा रहा है। अब वास्तव में कितने नजर आते हैं, इस पर सभी की निगाहें रहेगी। रोहित शेट्टी की बात करें तो उन्होंने खतरों के खिलाड़ी के पांच सीजन होस्ट किए हैं। उनसे पूर्व अक्षय कुमार तथा प्रियंका चोपड़ा ने भी इस स्टंट बेस्ड रियलिटी शो को होस्ट कर रखा है।

तारक मेहता... फेम 'बबिता जी' ने बदला अपना लुक, नया रूप देख हो जाएंगे दंग

मौनी रॉय ने की लोगों से अपील, कहा- बच्चों को स्कूल में पढ़ाई जाए भगवत गीता...

उदित नारायण और सायली कांबले की जुगलबंदी ने बांधा समां, परफॉरमेंस देख झूम उठे अनु मलिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -