उदित नारायण और सायली कांबले की जुगलबंदी ने बांधा समां, परफॉरमेंस देख झूम उठे अनु मलिक
उदित नारायण और सायली कांबले की जुगलबंदी ने बांधा समां, परफॉरमेंस देख झूम उठे अनु मलिक
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' के प्रतियोगियों के लिए ये वीकेंड बहुत स्पेशल होने वाला है। इंडियन आइडल के मंच पर इस सप्ताह अनु मलिक तथा उदित नारायण जैसे दिग्गज गायकों की एंट्री होने वाली है। अनु मलिक एवं उदित नारायण दोनों का इंडियन आइडल से पुराना रिश्ता है। अनु मलिक इंडियन आइडल के जज रह चुके हैं तो वहीं उदित नारायण भी तक़रीबन प्रत्येक सीजन में इस शो के गेस्ट बनकर आते हैं।

वही इस वीकेंड पर अनु मलिक तथा उदित नारायण 'इंडियन आइडल 12' के प्रतियोगियों की कड़ी परीक्षा लेने वाले हैं। आने वाले एपिसोड में सभी प्रतियोगी 90 के दशक के सांग्स को अपनी आवाज से सजाने वाले हैं। इस के चलते 'इंडियन आइडल 12' की सायली कांबले को उदित नारायण के साथ जुगलबंदी करने का अवसर प्राप्त होने वाला है। 

इस बात का सबूत 'इंडियन आइडल 12' का नवीनतम प्रोमो है। 'इंडियन आइडल 12' के प्रोमो में सायली कांबले टिप टिप बरसा पानी… सांग को गाती दिखाई दे रही हैं। स्टेज पर सायली कांबले के साथ उदित नारायण भी खड़े नजर आ रहे हैं। 'इंडियन आइडल 12' के प्रोमो में उदित नारायण, सायली कांबले के साथ अक्षय कुमार के इस सांग को गा रहे हैं।उदित नारायण, सायली कांबले की आवाज सुनकर शो के जज तथा शेष प्रतियोगी झूमते दिखाई दिए। उदित नारायण एवं सायली कांबले की ये जुगलबंदी अनु मलिक का दिल जीत लेगी। 'इंडियन आइडल 12' के प्रोमो में अनु मलिक बोलते दिखाई दे रहे हैं कि वो सायली कांबले को ये सांग गाने के लिए अवॉर्ड देना चाहते हैं। ये बात सुनकर सायली कांबले प्रसन्नता से झूमती दिखाई दे रही है।

'भाभी जी घर पर हैं' में होगी इस नए शख्स की एंट्री

‘ससुराल सिमर का 2’ में हुई इस कलाकार की एंट्री, होगा जबरदस्त धमाल

नयी तस्वीरों के चलते जमकर ट्रोल हो रहीं हैं हिना खान, ट्रोलर्स बोले- 'मुस्लिम हो शर्म करो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -