गर्लफ्रेंड संग राहुल वैद्य ने मनाया होली का जश्न, तस्वीरें वायरल
गर्लफ्रेंड संग राहुल वैद्य ने मनाया होली का जश्न, तस्वीरें वायरल
Share:

मशहूर सिंगर और बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट राहुल वैद्य इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं। बीते कल होली का पर्व था और इस पर्व में राहुल और दिशा ने जमकर जश्न मनाया। बीते कल होली का जश्न बड़े-बड़े सेलेब्स ने मनाया। अब इस समय राहुल और दिशा के होली सेलिब्रेशन की फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसमें आप देख सकते हैं लविंग कपल एक दूसरे के प्यार में डूबे नज़र आ रहे है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Vaidya(@rahulvaidyarkv)

खुद राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर दिशा के साथ होली सेलिब्रेशन की फोटोज़ शेयर की है जिनमें दोनों रंगों के साथ खेलते दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं रोमांटिक अंदाज में दोनों कितने बेहतरीन लग रहे हैं। वैसे यह फोटोज़ वाकई में कमाल है। इन फोटोज में राहुल और दिशा एक दूसरे के प्यार में डूबे दिख रहे हैं। इन फोटोज़ में दिख रहा है कि राहुल ने दिशा को बड़े सुकून के साथ गले लगा रखा है और दिशा भी प्यार से उन्हें थामे हुए दिख रही हैं।

वैसे इस समय दोनों की ये रोमांटिक फोटोज़ फैंस को भी काफी पसंद आ रही हैं और हर कोई दोनों की तारीफों के पूल बाँध रहा है। आप देख सकते हैं इन फोटोज़ को शेयर करते हुए राहुल ने सभी को होली को मुबारकबाद दी है। राहुल ने कैप्शन में लिखा है- 'Wishing you all a very happy Holi, from me and mine, to you and yours! Stay home & Stay safe everyone! Celebrate with your family and don’t forget to eat all the mithaisss!!' आप देख सकते हैं इसमें राहुल और दिशा मस्ती के मूड में दिख रहे हैं।

पहले पीएम और उनके बाद राष्ट्रपति को हुआ कोरोना

ठीक होकर घर लौटे सतीश कौशिक लेकिन अस्पताल में एडिमट है उनकी बेटी, बोले- 'दुआ करो'

दिल्ली में कोरोना से मचा हाहाकार, एक ही दिन में बढ़ा संक्रमण का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -