पहले पीएम और उनके बाद राष्ट्रपति को हुआ कोरोना
पहले पीएम और उनके बाद राष्ट्रपति को हुआ कोरोना
Share:

इस्लामबाद: चीन में बने वैक्सीन की पहली डोज ले चुके पाक के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी कोविड संक्रमित पाए गए हैं।  जिसके उपरांत पाक के पीएम इमरान खान भी चीनी टीका लगवाने के उपरांत संक्रमित हो चुके हैं। पाक में कोरोना की दूसरी लहर तेज हो गई है और रिकॉर्ड संख्या में मरीज देखने को मिले है।

आरिफ अल्वी ने ट्वीट किया कि मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं। अल्लाह सभी कोविड प्रभावितों पर रहम करे। मैंने वैक्सीन की पहली डोज ले चुके थे, लेकिन दूसरे डोज के बाद एंटीबॉडी बनना शुरू होता है, जोकि अगले सप्ताह लगने वाला है। कृपया सावधानी बरतें।'

जंहा इस बात का पता चला है कि पाक के अधिकारियों ने कोविड-19 वायरस संक्रमण की दर तेजी से बढ़ने और जिसके 11 फीसद के पार पहुंचने के उपरांत राजधानी इस्लामाबाद तथा देश के अन्य अति-संवेदनशील इलाकों में सोमवार को आंशिक लॉकडाउन का एलान कर दिया।पाक  में कोरोना वायरस संक्रमण के केसों में फिर से उछाल देखा जा रहा है। अधिकारियों का कहना है कि हालात बीते वर्ष महामारी फैलने के समय से भी ज्यादा बुरे हैं। अधिकारियों ने कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सोमवार को पूर्वी पंजाब प्रांत के अति संवेदनशील इलाकों में एक अप्रैल से दो सप्ताह का आंशिक लॉकडाउन लगाने का भी ऐलान किया था।

ओडिशा में गर्मी ने ढाया कहर 40 से अधिक हो सकता है तापमान

उत्तर प्रदेश में इस तरह से मनाया गया होली का जश्न

4000 से भी अधिक गीत लिखकर अपने फैंस के दिलों में आज भी जिन्दा है आनंद बख्शी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -