VIDEO: राहुल-दिशा ने मनाया शादी के एक हफ्ते पूरे होने का जश्न
VIDEO: राहुल-दिशा ने मनाया शादी के एक हफ्ते पूरे होने का जश्न
Share:

बिग बॉस 14 में नजर आ चुके सिंगर राहुल वैद्य ने बीते दिनों ही दिशा परमार संग शादी की है। दोनों की शादी को अब एक हफ्ते पूरे हो चुके हैं और अब दोनों ने जश्न मनाया है। आपको बता दें कि दोनों की शादी बीते 16 जुलाई को हुई थी। वहीं शादी के 3 दिन तक दोनों ने ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी की। अब इन दिनों राहुल वैद्य और दिशा परमार पति-पत्नी के रूप में हर पल को एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों ने घर वापसी की रस्मों से लेकर पूजा तक की और अब केक काटकर एक हफ्ता पूरा होने का जश्न मनाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by celeb-couples (@celebsjodi)

दोनों का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दोनों को उनकी शादी के एक हफ्ते पूरे होने पर जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं इस दौरान दिशा और राहुल के चेहरे पर चमक चमकती हुई नजर आ रही है। वैसे दिशा के सबसे करीबी दोस्त ने कपल का गाने गाते हुए और एक-दूसरे संग शादी के एक हफ्ते का जश्न मनाने के लिए केक काटते हुए के वीडियो साझा किये है। एक वीडियो में राहुल अकेले दिशा के लिए गाने गाते हुए दिखाई दे रहे हैं और इसके बाद दोनों मिलकर केक काटते हैं। इसके अलावा एक अन्य वीडियो में राहुल वैद्य और दिशा परमार के कुछ करीबी दोस्त दिखाई दे रहे हैं।

जो कपल के लिए गाना गाते हैं। इस दौरान बीच-बीच में राहुल हूटिंग करते हुए और दिशा शर्माते हुए भी नजर आ रही हैं। वैसे इस वीडियो में देखा जा सकता है राहुल ने फुल स्टलीव टी-शर्ट और शॉर्ट पहना हुआ है जबकि दिशा ने नीला कुर्ता और लेगिंग पहना हुआ है। आप सभी को बता दें कि राहुल और दिशा की शादी की रस्में 14 जुलाई से मेहंदी और हल्दी फंक्शन के साथ शुरू हुईं। उसके बाद 16 जुलाई को शादी थी और रिसेप्शन रात में किया गया।

फिर रणवीर सिंह ने करवाया अतरंगी फोटोशूट, सामने आईं तस्वीरें

सिक्किम में असम के 42 बच्‍चों को छुड़ाया, 2 आरोपी गिरफ्तार

Tokyo Olympics: मीराबाई चानू ने भारत को दिलाया सिल्वर मेडल, शूटिंग में सौरभ ने किया कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -