फिर रणवीर सिंह ने करवाया अतरंगी फोटोशूट, सामने आईं तस्वीरें
फिर रणवीर सिंह ने करवाया अतरंगी फोटोशूट, सामने आईं तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह आए दिन अपने नए-नए लुक्स से सोशल मीडिया पर छाये रहते हैं। वह हर दिन ऐसे-ऐसे फोटोशूट करवाते हैं कि उन्हें देखकर किसी की भी आँखे फ़टी रह जाए। रणवीर आए दिन अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं जो कभी-कभी बेहतरीन होती हैं तो कभी-कभी चौकाने वाली। अब एक बार फिर से रणवीर फैंस के लिए अतरंगी फोटोशूट लाये हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। हाल ही में रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में रणवीर का लुक एकदम अलग सा लग रहा है। इन तस्वीरों में अभिनेता ने बड़े-बड़े गॉगल्स, ट्रैक सूट, हैयर बैंड और मोतियों की माला पहनी है और इसी के चलते वह कुछ अलग दिखाई दे रहे हैं। वैसे इस फोटोशूट में रणवीर सिंह का लुक कयामत ला देने वाला है लेकिन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है उनकी मोतियों की माला। अब अगर हम बात करें रणवीर सिंह के बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की तो उन्हें पिछली बार फिल्म 'गली बॉय' में देखा गया था।

वहीं रणवीर की फिल्म '83' काफी लम्बे समय से अटकी हुई है। पहले इस फिल्म को अप्रैल 2020 में रिलीज किया जाने वाला था हालांकि कोरोना वायरस महामारी के चलते ऐसा हो ना सका। इस फिल्म के अलावा वह जयेश भाई जोरदार में भी नजर आने वाले हैं। वहीं बीते दिनों ही रणवीर सिंह ने एक और नई फिल्म का ऐलान किया था। इस नयी फिल्म का नाम रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है। इस फिल्म में रणवीर और आलिया भट्ट दिखाई देंगे। दोनों पहले गली बॉय में साथ काम कर चुके हैं।

सिक्किम में असम के 42 बच्‍चों को छुड़ाया, 2 आरोपी गिरफ्तार

Tokyo Olympics: मीराबाई चानू ने भारत को दिलाया सिल्वर मेडल, शूटिंग में सौरभ ने किया कमाल

चीन के हेनान में बाढ़ से मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 56, अब भी कई लोग है लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -