भूकंप के मज़े लेने के लिए तैयार हो जाइए-गिरिराज
भूकंप के मज़े लेने के लिए तैयार हो जाइए-गिरिराज
Share:

नई दिल्ली: सदन में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस जारी हो चूकी है. अविश्वास प्रस्ताव से पहले बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी के खिलाफ ट्वीट में लिखा है-  भूकंप के मज़े लेने के लिए तैयार हो जाइए. राहुल ने अपने एक बयां में कहा था कि अगर उन्हें संसद में 15 मिनट बोलने दिया जाए तो भूकंप आ जाएगा. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर मैं 15 मिनट संसद में भाषण दूं तो प्रधानमंत्री मेरे सामने खड़े नहीं हो पाएंगे. गिरिराज के ट्वीट को इसी से जोड़ कर देखा जा रहा है.

जानिए आखिर है क्या अविश्वास प्रस्ताव?

राहुल गांधी के 15 मिनट मांगने वाले बयान का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि 'कांग्रेस अध्यक्ष ने मुझे चुनौती दी है कि अगर वह 15 मिनट संसद में बोलेंगे तो मैं वहां बैठ नहीं पाऊंगा, लेकिन वह अगर 15 मिनट बोलेंगे यह भी बड़ी बात है और मैं बैठ नहीं पाऊंगा तो मुझे याद आता है कि क्या सीन है.'

अविश्वास प्रस्ताव को लेकर बीजेपी शिवसेना आमने-सामने

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तंज करते हुए कहा था कि हम कांग्रेस के अध्यक्ष के सामने नहीं बैठ सकते हैं, आप नामदार हैं हम कामदार हैं. हम तो अच्छे कपड़े भी नहीं पहन सकते हैं, आपके सामने कैसे बैठेंगे. उन्होंने कहा कि राहुल बिना कागज के 15 मिनट केवल बोलकर दिखाएं. राहुल गांधी 15 मिनट में केवल 5 बार विश्वेश्वरैया का नाम लेकर दिखाएं. बहरहाल अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के चल रही है और वोटिंग शाम को किये जाने की सुचना है . 

 

खबरे यहाँ भी है-

शिवसेना ने सामना में किया अविश्वास प्रस्ताव पर इशारा

सदन में भगोड़ा आर्थिक अपराधी विधेयक पारित

पूरे मानसून सत्र में सदन में उपस्थित नहीं रहूँगा- रेड्डी

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -