तमिलनाडु में ली गई राहुल गांधी के हेलीकाप्टर की तलाशी, जानिए क्यों ?
तमिलनाडु में ली गई राहुल गांधी के हेलीकाप्टर की तलाशी, जानिए क्यों ?
Share:

चेन्नई: आज सोमवार (15 अप्रैल) को तमिलनाडु के नीलगिरी में चुनाव अधिकारियों ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को ले जा रहे एक हेलीकॉप्टर की जांच की। पुलिस ने मीडिया को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि नीलगिरी में उतरने के बाद उड़न दस्ते के अधिकारियों ने हेलीकॉप्टर की तलाशी ली।

 

यह घटना तब हुई जब राहुल गांधी केरल में अपने लोकसभा क्षेत्र वायनाड जा रहे थे, जहां उन्होंने रोड शो और एक सार्वजनिक बैठक सहित कई अभियान गतिविधियां कीं। 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी वायनाड से जीते थे। वह अब इस सीट से लगातार दूसरे कार्यकाल की मांग कर रहे हैं। हालाँकि, 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल अपने परिवार का पारम्परिक गढ़ अमेठी हार चुके थे, उन्हें स्मृति ईरानी ने मात दी थी। इस बार कांग्रेस ने अभी तक अमेठी से उम्मीदवार ही घोषित नहीं किया है, राहुल का नाम केवल वायनाड से घोषित किया गया है।

दिलचस्प बात यह है कि राहुल गांधी का मुकाबला भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (CPI) से एनी राजा से होगा, जो कांग्रेस के नेतृत्व वाले विपक्षी INDIA गुट की सहयोगी है। लेकिन इस सीट पर कांग्रेस और CPI आमने-सामने है और उनके प्रतिद्वंद्वी बीजेपी के केरल इकाई के प्रमुख के सुरेंद्रन हैं। बता दें कि केरल, जिसमें 20 लोकसभा सीटें हैं, 26 अप्रैल को एक ही चरण में मतदान होगा। दूसरी ओर, तमिलनाडु में 39 सीटों पर लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल को होंगे। वोटों की गिनती 4 जून को होगी। 

केरल में आज हाई वोल्टेज प्रचार, वायनाड में राहुल गांधी ने किया रोड शो, दो जिलों में पीएम मोदी की रैली

पानी की किल्लत से जूझ रही दिल्ली..! जल मंत्री आतिशी ने LG को पत्र लिखकर DJB पर लगाए गंभीर आरोप

ऐसा अनोखा परिवार... जिसमे है कुल 350 वोटर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -