'बीमारी के ‘बादल’ छाए हैं, बेनिफ़िट ले सकते हैं'... राहुल का पीएम पर हमला
'बीमारी के ‘बादल’ छाए हैं, बेनिफ़िट ले सकते हैं'... राहुल का पीएम पर हमला
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया है, जिस पर बहस छिड़ गई है. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ''बीमारी के ‘बादल’ छाए हैं, लोग मुसीबत में हैं, बेनिफ़िट ले सकते हैं - आपदा को मुनाफ़े में बदल कर कमा रही है ग़रीब विरोधी सरकार.''

वायनाड से लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने अपने ट्वीट के साथ एक खबर को भी साझा किया है, जिसका शीर्षक है, 'श्रमिक ट्रेनों से भी रेलवे ने की जमकर कमाई.' राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए यह बताने का प्रयास किया है कि सरकार ने कोरोना जैसी महामारी में भी लोगों से जमकर कमाई की है. बता दें, कोरोना में लॉकडाउन की घोषणा होते ही देश के कोने-कोने से प्रवासी मजदूर पैदल अपने घर की तरफ निकल पड़े थे. बाद में स्थिति बिगड़ती देख सरकार ने श्रमिक ट्रेनों का परिचालन आरंभ किया था. इन ट्रेनों के किराये को लेकर भी जमकर विवाद हुआ था.

राहुल गांधी के हालिया ट्वीट में पीएम मोदी पर ‘बादल’ और बेनिफ़िट जैसे शब्दों के साथ हमला बोला गया है. दरअसल, जब आतंकियों के खिलाफ बालाकोट में हवाई हमला किया था, तो पीएम मोदी ने एक न्यूज चैनल के साक्षात्कार में बताया था कि उन्होंने इस कार्रवाई में 'क्लाउड' का बेनिफिट उठाने की बात सोची थी. पीएम मोदी का वह बयान सुर्ख़ियों में रहा था और उस पर कई प्रकार की टिप्पणियां सामने आई थीं. राहुल गांधी के ट्वीट को पीएम मोदी के उसी बयान पर हमला समझा जा रहा है.

 

डीज़ल की कीमतों में फिर लगी आग, पेट्रोल के दाम स्थिर

अमेरिका के बाद ब्रिटेन के लिए उड़ानें संचालित करेगा स्पाइसजेट

भारत की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी है कांग्रेस, जानिए इसकी कुछ ख़ास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -