केंद्र पर राहुल गांधी का वार, कहा - अन्नदाताओं की पूँजी साफ़ करने में जुटी मोदी सरकार
केंद्र पर राहुल गांधी का वार, कहा - अन्नदाताओं की पूँजी साफ़ करने में जुटी मोदी सरकार
Share:

नई दिल्ली: केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सरहदों पर हजारों की संख्या में 54 दिन से किसान डटे हुए हैं. किसानों और सरकार के बीच अब तक कई दौर की बातचीत भी हो चुकी है, किन्तु कोई नतीजा नहीं निकल पाया है. वहीं विपक्षी दल भी किसानों का पूरा समर्थन कर रहे हैं. 

कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार किसानों के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं और मोदी सरकार को निशाना भी बना रहे हैं. इसी क्रम में राहुल गांधी ने एक और ट्वीट किया है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्वीट में मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए लिखा है कि, ' अपने सूट-बूट वाले दोस्तों का 87,5000 करोड़ का कर्ज माफ करने वाली मोदी सरकार अन्नदाताओं की पूंजी साफ करने में लगी हुई है.' इस ट्वीट को एक वीडियो के माध्यम से पेश किया गया है. वीडियो में एक ग्राफ के द्वारा इस बात को समझाया गया है.

आपको बता दें कि इससे पहले भी राहुल गांधी ने मोदी सरकार को निशाना बनाते हुए एक ट्वीट किया था. अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा था कि, '60 से अधिक अन्नदाता की शहादत से मोदी सरकार शर्मिंदा नहीं हुई, किन्तु ट्रैक्टर रैली से इन्हें शर्मिंदगी हो रही है. बता दें कि राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार को निशाना बनाते हुए ट्वीट कर रहे हैं. लगभग हर रोज उनका एक ट्वीट सामने आता है, जिसमे वे सीधे पीएम मोदी या फिर उनकी सरकार पर हमला करते हैं.

ममता बनर्जी का बड़ा ऐलान, नंदीग्राम से लड़ेंगी इस बार का विधानसभा चुनाव

नितिन गडकरी का बड़ा बयान, कहा- सड़क हादसों में रोज़ मर रहे 415 लोग, अगर हम बैठे रहे तो...

आखिर कब होगा बिहार कैबिनेट का विस्तार ? अब सीएम नितीश कुमार ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -