आखिर कब होगा बिहार कैबिनेट का विस्तार ? अब सीएम नितीश कुमार ने तोड़ी चुप्पी

By Bhavesh Bakshi
Jan 18 2021 02:50 PM
आखिर कब होगा बिहार कैबिनेट का विस्तार ? अब सीएम नितीश कुमार ने तोड़ी चुप्पी

पटना: बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में नई सरकार का गठन हो चुका है, किन्तु अब तक कैबिनेट का विस्तार नहीं हुआ है. ऐसे में हर तरफ यही चर्चा है कि कैबिनेट का विस्तार आखिर कब किया जाएगा ? इन्हीं चर्चाओं के बीच सोमवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार का बड़ा बयान सामने आया है. सीएम नीतीश ने यह स्पष्ट कर दिया है बिहार मंत्रिमंडल के विस्तार में अब अधिक देरी नहीं की जाएगी. जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार कर लिया जाएगा.

दरअसल, बिहार विधान परिषद उपचुनाव (MLC) के नामांकन के अंतिम दिन NDA के दोनों प्रत्याशी सैयद शाहनवाज हुसैन और मुकेश सहनी के साथ नामांकन में पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान मंत्रिमंडल के विस्तार के सवाल पर उन्होंने कहा कि जल्द ही कैबिनेट के विस्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि NDA में चारों घटक दल एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं.

बता दें कि रविवार शाम ही भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष संजय जायसवाल और डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने मुख्यमंत्री आवास में सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की है. वहीं, भाजपा नेताओं से मिलने नीतीश कुमार ने गवर्नर फागू चौहान से मुलाकात की थी. जेडीयू-भाजपा नेताओं के मुलाकात के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है. चर्चा यह है कि भाजपा-जेडीयू में कैबिनेट के विस्तार को लेकर बात बन गयी है.

'हमारी शांतिप्रियता को हमारी कमज़ोरी न समझें...' बेलगाम विवाद को लेकर उद्धव पर भड़के सिद्धारमैया

'पूरी तरह सुरक्षित है कोरोना वैक्सीन ...', टीका लगवाने के बाद बोले RIMS निदेशक कामेश्वर प्रसाद

ब्रैडमेड मामले को लेकर मरियम ने किया इमरान खान पर हमला, कहा- "नवाज शरीफ के विरोधियों ने खुद को गिरा दिया है"