बिहार रेजिमेंट के शहीदों को राहुल ने दी श्रद्धांजलि, पीएम से पुछा- इनके परिवारों को जवाब कौन देगा ?
बिहार रेजिमेंट के शहीदों को राहुल ने दी श्रद्धांजलि, पीएम से पुछा- इनके परिवारों को जवाब कौन देगा ?
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है. बिहार कांग्रेस की मीटिंग में राहुल गांधी ने चीनी घुसपैठ और गलवान घाटी में वीरगति को प्राप्त हुए बिहार रेजिमेंट के वीर जवानों का मुद्दा उठा कर मोदी सरकार पर हमला बोला है. सूत्रों के अनुसार, 'हम उनकी बहादुरी की बहुत प्रशंसा करते हैं और इन शहीद वीरों को हम श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं.' 
 
केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने कहा कि बिहार रेजिमेंट ने चीन को जवाब दिया, किन्तु पीएम मोदी सेना के साथ खड़े नहीं हुए. पीएम मोदी ने कहा कि चीन हमारी सरहद में नहीं घुसा है. सूत्रों के अनुसार, राहुल गांधी ने कहा कि घाटी के शहीदों के घरवालों को कौन जवाब देगा कि हमारे जवान क्यों शहीद हो गए? उन्होंने यह भी कहा कि चीन आज हमारे इलाके में घुसा हुआ है. वहीं कोरोना वायरस महामारी को लेकर भी राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला.

राहुल गांधी ने कहा कि मैंने फरवरी में महामारी के बारे में चेतावनी दी थी. मैंने कहा था कि तूफान आने वाला है.' मैं यहां दोहराना चाहता हूं कि मैंने खुशी से नहीं कहा था. जब भी मैं ऐसा कहता था तो मुझे दुख होता था. मुझे स्पष्ट नज़र आ रहा था कि हिंदुस्तान में क्या होने वाला है. आपको फिर से बता रहा हूं कि जो आपने देखा है, वह कुछ नहीं है, जो आने वाला है वह इससे काफी बड़ा तूफान है.

TRS विधायक रामलिंगा रेड्डी ने दुनिया को कहा अलविदा, सीएम KCR ने जताया शोक

विधायकों के साथ सीएम मनोहर की मीटिंग, आवश्यक मुद्दों पर हुई चर्चा

भाजपा नेता विजय गोयल ने की 'बाबर रोड' का नाम बदलने की मांग, बोर्ड पर लिखा नया नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -