TRS विधायक रामलिंगा रेड्डी ने दुनिया को कहा अलविदा, सीएम KCR ने जताया शोक

TRS विधायक रामलिंगा रेड्डी ने दुनिया को कहा अलविदा, सीएम KCR ने जताया शोक

हैदराबाद: तेलंगाना में सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (TRS) MLA रामलिंगा रेड्डी का आज एक प्राइवेट अस्पताल में देहांत हो गया है. वह 59 वर्ष के थे. TRS ने ट्विटर पर कहा है कि सिद्दीपेट जिले में दुब्बक के MLA रेड्डी का आज सुबह दिल का दौरा पड़ने की वजह से दुखद निधन हो गया. उनका पैर में संक्रमण था जिसका उपचार चल रहा था.

राज्य के सीएम के. चंद्रशेखर राव, कैबिनेट के उनके कई सहकर्मियों, कांग्रेस के राज्य प्रमुख एन. उत्तम कुमार रेड्डी और कई राजनेताओं ने रामलिंगा के निधन पर शोक प्रकट किया है. आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है कि सीएम राव ने रेड्डी के निधन पर शोक जताते हुए उनके साथ बिताए पलों को याद किया है. विज्ञप्ति में कहा गया कि राव ने उनके परिवार के प्रति संवेदना जाहिर की है. वहीं PCC प्रमुख एवं कांग्रेस विधायक दल (CLP) के नेता एम. भट्टी विक्रमार्क ने कहा कि रामलिंगा रेड्डी को लोगों की समस्याओं की गहरी समझ थी.

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया है कि रामलिंगा रेड्डी ने एक MLA और एक पत्रकार के रूप में सार्वजनिक जीवन में अहम भूमिका निभाई थी. रामलिंगा रेड्डी का जन्म 1961 में हुआ था. सियासत में आने से पहले वह पत्रकार थे. वह 2004, 2014 और 2018 में विधानसभा के सदस्य भी रहे. पार्टी सूत्रों ने बताया कि TRS के कार्यकारी अध्यक्ष और राज्य मंत्री के. टी. रामाराव रामलिंग रेड्डी की अंतिम यात्रा में शामिल होंगे. रेड्डी का अंतिम संस्कार दुब्बक के नजदीक उनके पैतृक गांव चित्तपुर में किया जाएगा.

भाजपा नेता विजय गोयल ने की 'बाबर रोड' का नाम बदलने की मांग, बोर्ड पर लिखा नया नाम

बेरुत धमाके से हिला पूरा शहर, 135 से अधिक लोगों ने गवाई अपनी जान

J&K में एक साल से तानाशाही जारी, सैफुद्दीन सोज के साथ हो रहा कैदी जैसा सुलूक - प्रियंका गाँधी