ईंधन के बढ़ते दामों पर राहुल का तंज, कहा- आपकी जेब खाली करके 'मित्रों' को दे रही मोदी सरकार

Feb 22 2021 11:07 AM
ईंधन के बढ़ते दामों पर राहुल का तंज, कहा- आपकी जेब खाली करके 'मित्रों' को दे रही मोदी सरकार

नई दिल्ली: पेट्रोल और डीजल के लगातार बढ़ती जा रही कीमतें, आम आदमी की चिंता बढ़ा रहीं हैं. इसके साथ ही विपक्ष को सरकार पर हमला बोलने का एक मौका भी दे रहीं हैं. सोमवार को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर मोदी सरकार पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि आपकी जेब ख़ाली करके ‘मित्रों’ को देने का महान काम मोदी सरकार कर रही है.

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘पेट्रोल पंप पर गाड़ी में तेल डालते समय जब आपकी नज़र तेज़ी से बढ़ते मीटर पर पड़े, तब ये जरूर याद रखिएगा कि कच्चे तेल का दाम बढ़ा नहीं, बल्कि कम हुआ है. पेट्रोल 100 रुपये/लीटर है. आपकी जेब खाली करके ‘मित्रों’ को देने का महान काम मोदी सरकार मुफ़्त में कर रही है! #FuelLootByBJP’ 

राहुल गांधी के अलावा उनके बहनोई रॉबर्ट वाड्रा ने भी अपने ही अंदाज में पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर सरकार के प्रति विरोध जताया है. सोमवार को रॉबर्ट वाड्रा साइकिल चलाकर अपने ऑफिस पहुंचे और सरकार के प्रति अपना विरोध दर्ज कराया. रॉबर्ट वाड्रा ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर कहा कि पीएम को एसी कारों से बाहर आना चाहिए और लोगों की तकलीफों को जानना चाहिए. रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि मौजूदा सरकार सिर्फ पूर्व की सरकारों पर आरोप लगाती है.

 

IAEA ने कहा-"ईरान संयुक्त राष्ट्र के निरीक्षकों की तीन महीने..."

असम विधानसभा चुनाव: AIUDF 20 से 25 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

ऑस्ट्रिया में शुरू हुआ कोरोना वैक्सीन का टीकाकरण