मनी लॉन्डरिंग मामला: शरद पवार से समर्थन में उतरे राहुल गाँधी, सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
मनी लॉन्डरिंग मामला: शरद पवार से समर्थन में उतरे राहुल गाँधी, सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
Share:

मुंबई: शिवसेना सांसद संजय राउत के बाद कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) मुख्य शरद पवार के समर्थन में आ गए हैं. राहुल गांधी ने कहा कि सरकार द्वारा टारगेट किए जाने वाले शरद पवार विपक्ष के नए नेता हैं. राहुल गांधी ने कहा कि महाराष्ट्र में चुनाव से एक महीना पहले इस तरह की कार्रवाई सियासी अवसरवाद की पुनरावृत्ति है.

उल्लेखनीय है कि आज शरद पवार से होने वाली ईडी की पूछताछ को लेकर विरोध बढ़ता जा रहा है. विरोध को देखते हुए मुंबई के बलार्ड एस्टेट स्थित ईडी ऑफिस के आस-पास के इलाके धारा 144 लागू कर दी गई है. बता दें कि शिवसेना सांसद संजय राउत ने NCP नेता शरद पवार का समर्थन करते हुए उन्हें भारतीय सियासत के भीष्म पितामह कहा है. उन्होंने कहा कि जिस बैंक में घोटाले को लेकर ईडी ने FIR में शरद पवार का नाम दर्ज किया है, उस बैंक में वह किसी भी पद पर रहे ही नहीं हैं. 

संजय राउत ने कहा कि हमारी पार्टी और विचारधारा शरद पवार से अलग हैं, किन्तु मैं ये कहूंगा कि ईडी ने उनके साथ गलत किया है. शरद पवार शुक्रवार को मुंबई के ईडी के दफ्तर में हाजिर होंगे. जिसे देखते हुए मुंबई पुलिस ने लगभग 7 इलाकों में धारा 144 लागू कर दी है. वहीं शरद पवार ने अपनी पार्टी के समर्थकों और कार्यकर्ताओं से ईडी कार्यालय के आस-पास इकट्ठा ना होने और प्रदर्शन ना करने का आग्रह किया है. 

कंदील बलोच हत्याकांड: तीन साल बाद अदालत ने सुनाया फैसला, दोषियों को मिली ये कठोर सजा

राज्यसभा उपचुनाव: दो रिक्त सीटों के लिए आज से शुरू हुई नामांकन प्रक्रिया

बिहार में घमासान पर बोले चिराग पासवान, कहा- नितीश कुमार ही हैं सीएम फेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -