बिहार में घमासान पर बोले चिराग पासवान, कहा- नितीश कुमार ही हैं सीएम फेस
बिहार में घमासान पर बोले चिराग पासवान, कहा- नितीश कुमार ही हैं सीएम फेस
Share:

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव पर नेताओं के बयान आने का सिलसिला शुरू हो गया है। अब लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के प्रदेश अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी बिहार चुनाव को लेकर  एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने राज्य के सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात करने के बाद स्पष्ट रूप से कहा है कि उन्हें नीतीश कुमार को सीएम चेहरा मानने में कोई संदेह नहीं है। चिराग ने कहा कि मीडिया में जो भी बयानबाजी आती है, उससे उन्हें कोई वास्ता नहीं है।

चिराग पासवान ने कहा कि यदि किसी अधिकृत सोर्स से कोई खबर आती है तो हम लोग विचार करेंगे। इन बयानबाजियों का नीतीश कुमार पर कोई असर नहीं पड़ेगा। हमें इस बात पर भरोसा है कि जैसे लोकसभा चुनाव में एनडीए को 40 में 39 सीटें हासिल हुई थीं, उसी तरह एनडीए आने वाले विधानसभा चुनाव में भी 225 से ज्यादा सीटें लाकर फिर से सरकार बनाएगा।

चिराग पासवान ने राजद नेता तेजस्वी यादव को नसीहत देते हुए कहा कि तेजस्वी को बचपना छोड़ देना चाहिए। उनके अंदर से अभी तक बचपना नहीं गया है। इसी वजह से वह बड़ों को अनदेखा करते हुए फैसला लेते हैं। चिराग ने आगे कहा कि मेरा छोटा भाई अहंकारी हो गया है, उसे कम से कम गठबंधन के अंदर मौजूद वरिष्ठ नेताओं की बात तो माननी ही चाहिए।

इमरान खान का बड़ा बयान, कहा- तुर्की, मलेशिया के साथ मिलकर इस्लामी चैनल शुरू करेगा पाकिस्तान

शिरोमणि अकाली दल का बड़ा ऐलान, अकेले दम पर लड़ेंगे हरियाणा विधानसभा चुनाव

क्या वोट डाल सकेंगे NRC सूची से बाहर हुए लोग ? जानिए चुनाव आयोग का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -