'राहुल गांधी छत्तीसगढ़ पर भी ध्यान दीजिए, यहाँ लड़कियों की हालत खराब..', कांग्रेस के लिए रैप लिखने वाली अनम अली को जान का खतरा !
'राहुल गांधी छत्तीसगढ़ पर भी ध्यान दीजिए, यहाँ लड़कियों की हालत खराब..', कांग्रेस के लिए रैप लिखने वाली अनम अली को जान का खतरा !
Share:

रायपुर: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के लिए रैप गाकर सुर्ख़ियों में आई अनम अली ने खुद को जान का खतरा बताया है। अनम अली, कांग्रेस शासित राज्य छत्तीसगढ़ में ही रहती हैं। उन्होंने एक वीडियो के जरिए सीएम भूपेश बघेल से अपील करते हुए कहा है कि रायपुर के कबीर नगर थाने के TI आकाश शुक्ला से उन्हें और उनके पूरे परिवार को जान का खतरा है। वीडियो में अनम अली ने बताया है कि 9 अगस्त, 2023 को वॉर्ड कांग्रेस अध्यक्ष के अलावा पूर्व पार्षद संदीप साहू ने अपराधी बिट्टू सिंह और उसके 40 साथियों के कहने पर एक बहुत बड़ा ठेला उनके घर के सामने गिरवा दिया है।

अनम अली ने वीडियो में अपना दर्द बयां करते हुए कहा है कि उन्होंने उन लोगों (कांग्रेस नेताओं) को कहा कि वो बाजार में जहाँ लाइन से ठेले गिरते हैं, वहाँ जाकर अपना ठेला गिरवाएँ, मगर इसके बावजूद उनलोगों ने उनके घर के सामने दूसरा ठेला भी गिरवा दिया। उन्होंने बताया कि  इसके बाद टाइल्स लेकर स्थायी निर्माण भी कराया जाने लगा। अनम अली ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस भी उनकी (कांग्रेस नेताओं की) तरफ हो गई। उन्होंने बताया कि 21 अगस्त को वो अपनी माँ के साथ कबीर नगर थाने के TI आकाश शुक्ला के पास गईं और उन्हें एक वीडियो दिखाया, जिसमें सबूत था कि SI ने पैसे (रिश्वत) लिए हैं।

 

अनम अली ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि उस दौरान TI आकाश शुक्ला ने उन्हें फ़ौरन प्रूफ मिटाने के लिए न सिर्फ उनका मोबाइल फोन छीन लिया, बल्कि उन्हें गालियाँ दी और धक्के दिलवाकर बाहर किया। अनम अली ने बताया कि उनका फोन नया और महँगा था, जिसमें उनके बैंक अकाउंट डिटेल्स से लेकर उनके सभी ID कार्ड भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि फोन में न केवल वे कांग्रेस के लिए जो नोट्स बनाती हैं वो, बल्कि उनके वायरल होने वाले वीडियो कंटेंट भी थे। अनम अली ने आरोप लगाया कि उनका फोन अवैध रूप से पुलिस ने रख लिया है।

अनम अली ने आशंका जताते हुए कहा है कि उनके फोन का दुरूपयोग हो रहा होगा। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि आकाश शुक्ला ट्रेनी हैं, सबको डरा-धमकाकर रखते हैं, उनके बारे में पूरे शहर में पता है कि क्या बातें होती हैं। उन्होंने कहा कि TI आकाश शुक्ला बेहद झूठ बोलते हैं। अनम अली ने उस समय की CCTV फुटेज भी चेक करने की माँग की, जब वो TI से मिली थीं। अनम अली ने बताया कि वो घर के दोनों दरवाजों में ताला लगा कर रहती हैं। अनम अली ने ये ज़रूर कहा कि पुलिस अधीक्षक (SP) ने उन्हें फोन वापस करने का आश्वासन अवश्य दिया था, लेकिन अब तक उन्हें अपना मोबाइल वापस मिला नहीं है।

अनम अली ने कहा कि, 'आकाश शुक्ला की ट्रेनिंग 2 महीने में समाप्त होने वाली है, इसीलिए वो इस मामले को लंबा खींच रहे हैं। मैं एक गोल्ड मेडलिस्ट स्टूडेंट हूँ। मेरा एजुकेशन मेरे लिए सबसे अहम है। मैं सिर्फ पॉजिटिविटी स्प्रेड करने का प्रयास कर रही हूँ, मैं बहुत ईमानदार हूँ और गलत बात बर्दाश्त नहीं कर सकती। कांग्रेस नेताओं से मिलने की मैंने कोशिश की, लेकिन कोई मिल नहीं पाया। राहुल गाँधी सर, आप अपने राज्य के हर मुद्दे को नज़रअंदाज़ कर देते हैं। मणिपुर आपको दिख रहा है, एक बड़ा मैटर है, बेहद बुरी कंडीशन है, मगर आप अपने राज्य को भी देखिए।”

अनम अली ने कहा कि छत्तीसगढ़ में लड़कियों की कितनी खराब स्थिति चल रही है, राहुल गाँधी इसे भी देखें। उन्होंने कहा कि वो सीएम भूपेश बघेल से उन्हें सुरक्षा प्रदान करने, मोबाइल फोन लौटाने और उन्हें सुरक्षा प्रदान करवाने का प्रबंध करें। उन्होंने कहा कि इससे पहले कि  उन्हें मार डाला जाएँ, सीएम बघेल उन्हें सुरक्षा प्रदान करवाएँ। इससे पहले अनम अली ने कहा था कि आजकल वो बेहद डिस्टर्ब्ड हैं और इसीलिए वीडियो कंटेंट क्रिएट नहीं कर पा रही हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, अनम अली जिस घर में रहती हैं, वो उन्हें उनकी नानी ने पढ़ाई-लिखाई के लिए उपहार में दिया था – ऐसा उनका कहना है। उन्होंने कहा कि घर के सामने पूरे दिन आवारा लोग रहते हैं और ऐसे में वह पढ़ाई-लिखाई नहीं कर पाती। उन्होंने कहा कि ये तक सुना गया है कि वहाँ कांग्रेस दफ्तर बन रहा है, लेकिन वो अधिक कुछ नहीं जानतीं। बता दें कि, अनम अली कांग्रेस समर्थक हैं और पार्टी के लिए वह अक्सर रैप लिखती रहती हैं और बीआर आम्बेडकर से लेकर राजीव गाँधी तक की जयंती पर भी रैप लिख चुकी हैं।

'जम्मू कश्मीर में चुनाव कब करा रहे हो..', 370 पर सुनवाई के दौरान केंद्र से सुप्रीम कोर्ट का सवाल

सीएम शिवराज के लिए सद्बुद्धि यज्ञ कर रही कांग्रेस, 50 कार्यकर्ताओं में से 5 ने ही किया 'हनुमान चालीसा' का पाठ, गुटबाजी की भी खबरें

'अब मध्यप्रदेश के डॉक्टर्स को साल 2016 से ही मिलेगा सातवां वेतनमान..', सीएम शिवराज ने किया ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -