ट्रेक्टर से 'साइकिल' पर आए राहुल गांधी, वीडियो देख लोग बोले- 'पूरी नौटंकी'
ट्रेक्टर से 'साइकिल' पर आए राहुल गांधी, वीडियो देख लोग बोले- 'पूरी नौटंकी'
Share:

नई दिल्ली: संसद के मॉनसून सत्र में Pegasus जासूसी मामले को लेकर सरकार और विपक्ष के बीच टकराव बना हुआ है. कांग्रेस के नेतृत्व में कई विपक्षी दल इस मुद्दे पर चर्चा करना चाहते हैं. विपक्षी एकता को दिखाते हुए मंगलवार को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी सहित विपक्ष के कई नेता साइकिल पर सवार होकर संसद तक पहुंचे. बता दें कि, इससे पहले राहुल गांधी ट्रैक्टर चलाकर संसद पहुंचे थे. राहुल गांधी का साइकिल चलाते हुए वीडियो भी ANI ने शेयर किया है, जिसके नीचे कमेंट करते हुए लोग इसे नौटंकी बता रहे हैं. चन्दन टंडन नामक एक यूज़र ने उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि ट्रेक्टर नौटंकी की अपार विफलता के बाद साइकिल नौटंकी... इसी बहाने उनका और बाकिओ का ब्रेकफास्ट पच जायेगा.

 

बता दें कि विपक्षी एकता को मज़बूती देने के लिए इसी क्रम में मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा कई सियासी दलों को नाश्ते पर आमंत्रित किया गया था. इस बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि विपक्षी पार्टियां आपस में चर्चा कर सकती हैं. पेट्रोल-डीज़ल के मुद्दे पर हम सभी को आवाज़ उठानी चाहिए, हम यहां से संसद तक साइकिल मार्च कर सकते हैं. दिल्ली के कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के आमंत्रण पर विपक्षी नेताओं की मीटिंग हुई. इस मीटिंग में तृणमूल कांग्रेस (TMC), राजद, शिवसेना, समाजवादी पार्टी (सपा) सहित अन्य कई पार्टियों के नेता पहुंच गए हैं. संसद के मॉनसून सत्र का जो समय शेष है, उसमें सरकार को किस तरह घेरा जाए, उसको लेकर इस मीटिंग में मंथन हुआ है.  

राहुल गांधी ने जिन सियासी दलों को न्योता भेजा था, उनमें से आम आदमी पार्टी (आप) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने मीटिंग से दूरी बनाई है. इन पार्टियों का कोई भी नेता राहुल गांधी की बैठक में नहीं पहुंचा. वहीं, कांग्रेस, NCP, राजद, सपा, रालोद, कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सिस्ट , CPI, झामुमो, TMC आदि पार्टियों के नेता राहुल गांधी की बैठक में शामिल हुए.

सीएम योगी का बड़ा फैसला- राज्य के सभी अनाथ बच्चों को 2500 प्रतिमाह देगी यूपी सरकार

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई पूरा नहीं कर पाएंगे कार्यकाल..., मायलारा लिंगेश्वर मंदिर के भविष्यद्रष्टा ने की भविष्यवाणी

एस जयशंकर ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी के शपथ ग्रहण समारोह में हो सकते है शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -