मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई पूरा नहीं कर पाएंगे कार्यकाल..., मायलारा लिंगेश्वर मंदिर के भविष्यद्रष्टा ने की भविष्यवाणी
मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई पूरा नहीं कर पाएंगे कार्यकाल..., मायलारा लिंगेश्वर मंदिर के भविष्यद्रष्टा ने की भविष्यवाणी
Share:

बंगलुरु: देश में बीते कुछ समय से सियासी हलचल काफी बढ़ गई है इस बीच कर्नाटक के विजयनगर शहर के होविना हदगली तालुक में मायलारा लिंगेश्वर मंदिर के एक भविष्यद्रष्टा (भविष्यवाणी करने वाला) ने भविष्यवाणी की है कि सीएम बसवराज बोम्मई अपना कार्यकाल पूर्ण नहीं कर पाएंगे। सोशल मीडिया पर भविष्यद्रष्टा वेंकप्पय्या वाडेयार ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कर्नाटक तथा उसकी सियासत के आने वाले वर्षों की भविष्यवाणी की गई है।

वही मौसम तथा अन्नदाताओं के हालात को लेकर वार्षिक मायलारा भविष्यवाणी सामान्य रूप से पर उचित साबित होती है। प्रत्येक वर्ष एक तय दिन पर कर्नाटक, महाराष्ट्र तथा आंध्र प्रदेश के तमाम भागों से हजारों श्रद्धालु मायलारा भविष्यद्रष्टा से भगवान की भविष्यवाणी सुनने के लिए जमा होते हैं। प्राप्त खबर के अनुसार, भविष्यवाणी की माने तो इस वर्ष कर्नाटक की राजनीतिक स्थिति बेहद ज्यादा उथल-पुथल रहने वाली है। कर्नाटक में इस मौजूदा कार्यकाल के समय तीन सीएम होंगे तथा बोम्मई सिर्फ अगले सात माहों तक ही सीएम पद पर बने रह पाएंगे।

तत्पश्चात, जो सबसे अधिक दिलचस्प बात इस भविष्यवाणी में सामने आई है, वह यह है कि जो शख्स कर्नाटक के अगले सीएम के तौर पर कार्यभार संभालेगा वह दाढ़ी रखेगा। भविष्यद्रष्टा ने आगे बताया कि मायलारा की भविष्यवाणी हमेशा सच हुई है, जिसमें वर्तमान सियासत अशांति भी समिल्लित है। द्रष्टा ने यह भी भविष्यवाणी की है कि प्रदेश में कोरोना मामलों की संख्या में बढ़ोतरी होगी तथा उन्होंने सुझाव दिया कि लोग अपनी सेहत का ध्यान रखें तथा सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का सतर्कता से पालन करें।

पुरानी चम्मच ने चमकाई शख्स की किस्मत, 90 पैसे में खरीदी चम्मच 2 लाख रूपये में बेची

MP-राजस्थान में भारी बारिश का रेड अलर्ट, यूपी को भी राहत नहीं.. जानें आपने राज्य का हाल

उपराष्ट्रपति का बड़ा बयान, कहा- "युवाओं में कौशल की कमी को तत्काल..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -