पीएम मोदी ने जनता से की मतदान करने की अपील, आमिर खान ने दिया ये जवाब

पीएम मोदी ने जनता से की मतदान करने की अपील, आमिर खान ने दिया ये जवाब

मुंबई: 2019 लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है। 11 अप्रैल को लोकतंत्र के इस महासंग्राम के लिए पहले चरण का मतदान होना है। ऐसे में प्रत्येक पार्टी चाह रही है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदाता पोलिंग बूथ तक पहुंचें। पीएम नरेंद्र मोदी ने स्वयं के ट्विटर हैंडल का इस्‍तेमाल करते हुए युवाओं से मतदान करने की अपील की है। उन्‍होंने लिखा है कि मतदान न सिर्फ एक अधिकार है, बल्कि एक कर्तव्य भी है।

राहुल पर भाजपा का तीखा प्रहार, कहा- आपके दादा ने ही चीन को तोहफे में दी थी UNSC की सीट

विशेष बात यह है कि पीएम मोदी ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और सलमान खान को भी इस ट्वीट में टैग किया है। टैग करने के पीछे पीएम मोदी का उद्देश्य है कि ये अभिनेता नौजवानों को मताधिकार का उपयोग करने के लिए प्रेरित करें। पीएम मोदी ने दोनों अभिनेताओं को टैग कर के लिखा है- यह वक़्त आपके अपने अंदाज में युवाओं को वोटिंग के लिए प्रेरित करने का है ताकि हम अपना लोकतंत्र और अपने देश को मजबूत कर सकें।

गहलोत बोले- कांग्रेस सरकार के समय 15 बार सर्जिकल स्ट्राइक हुई, लेकिन कभी इसकी चर्चा तक नहीं की

उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। उन्‍हें अच्‍छी तरह से मालूम है कि उनके इस कार्य को अंजाम देने में बॉलीवुड से कौन कौन उनकी सहायता कर सकता है। वहीं, पीएम मोदी के इस ट्वीट का उत्तर देते हुए आमिर खान ने अपने ही अंदाज में लिखा है कि 'बिलकुल सही सर, माननीय पीएम। आइए हम सभी विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र के नागरिक के रूप में जुड़ते हैं। आइए हम अपनी ज़िम्मेदारी को पूरा करें, और अपनी आवाज सुनने के अपने अधिकार का फायदा उठाएं। वोट करें!'

खबरें और भी:-

इमरान पर टूटा सुषमा का कहर, कहा अगर इतने उदार हैं आप तो सौंप दें मसूद अज़हर

राहुल गाँधी का विवादित ट्वीट, कहा- चीन से डरते हैं पीएम मोदी

VIDEO: जब ऑटोवाले ने की पीएम मोदी की तारीफ, बताया 'कलयुग का भगवान'