राहुल पर भाजपा का तीखा प्रहार, कहा- आपके परनाना ने ही चीन को तोहफे में दी थी UNSC की सीट

राहुल पर भाजपा का तीखा प्रहार, कहा- आपके परनाना ने ही चीन को तोहफे में दी थी  UNSC की सीट

नई दिल्ली: चीन द्वारा आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के चीफ मौलाना मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित होने में अड़ंगा डालने पर भारत में राजनीति तेज हो गई है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर करारा हमला बोला है, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने भी इसका जवाब तीखे तेवरों में दिया है. भाजपा की तरफ से ट्वीट किया गया है कि आज चीन UNSC का हिस्सा ही नहीं होता अगर आपके ग्रेट ग्रैंडफादर चीन को ये सीट उपहार में ना देते.

गहलोत बोले- कांग्रेस सरकार के समय 15 बार सर्जिकल स्ट्राइक हुई, लेकिन कभी इसकी चर्चा तक नहीं की

भाजपा की तरफ से ट्वीट किया गया है कि भारत अभी तक आपके परिवार के द्वारा की गई गलतियों की ही सजा भुगत रहा है. आप इस बात को निश्चित समझें कि भारत आतंकवाद के विरुद्ध युद्ध जीत कर ही रहेगा. ये सब आप पीएम मोदी पर छोड़ दीजिए, जब तक आप चीनी समकक्षों से चोरी-छुपे मुलाकात करते रहिए. उल्लेखनीय है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज सुबह ही ट्वीट कर लिखा था कि पीएम मोदी चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग से डर गए हैं और चीन जब भी भारत के विरुद्ध कुछ गलत कदम उठाता है तो पीएम मोदी चुप्पी साध लेते हैं.

इमरान पर टूटा सुषमा का कहर, कहा अगर इतने उदार हैं आप तो सौंप दें मसूद अज़हर

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लिखा है कि पीएम मोदी ने चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के साथ गुजरात में झूला झूला, दिल्ली में उनसे गले मिले और चीन जाकर उनके सामने झुक गए. राहुल गांधी से पहले कांग्रेस के अन्य प्रवक्ता भी मोदी सरकार पर निशाना साधा रहे हैं.

खबरें और भी:-

राहुल गाँधी का विवादित ट्वीट, कहा- चीन से डरते हैं पीएम मोदी

VIDEO: जब ऑटोवाले ने की पीएम मोदी की तारीफ, बताया 'कलयुग का भगवान'

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का बड़ा ऐलान, कहा पीएम मोदी के खिलाफ लडूंगा चुनाव