मोदी-मोदी के नारे लगाने वाले लोगों को राहुल गांधी ने दी फ्लाइंग किस, वायरल वीडियो
मोदी-मोदी के नारे लगाने वाले लोगों को राहुल गांधी ने दी फ्लाइंग किस, वायरल वीडियो
Share:

भोपाल: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ों यात्रा में व्यस्त हैं। जी हाँ, इन दिनों वह कन्याकुमारी से कश्मीर तक की 'भारत जोड़ो यात्रा' निकाल रहे हैं। आपको बता दें कि इस यात्रा से जुड़े रोजाना कई वीडियोज सामने आ रहे हैं। अब एक ताजा वीडियो सामने आया है, जिसमें राहुल गांधी के सामने कुछ लोग मोदी-मोदी के नारे लगा रहे हैं। आप देख सकते हैं इन लोगों को दिया हुआ राहुल गांधी का रिएक्शन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। जी दरअसल, राहुल गांधी से जुड़ा यह वीडियो पिछले दिनों का है।

यह उस दौरान का है जब यात्रा मध्य प्रदेश के आगर मालवा से गुजर रही थी। जी हाँ और इसी दौरान यात्रा को देखने के लिए खड़े कुछ लोग मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। वहीं उसके बाद राहुल गांधी ने उन लोगों की तरह देखते हुए पहले हाथ हिलाया और इशारों में और तेज बोलने के लिए कहने लगे। जी हाँ और इसके बाद राहुल गांधी ने इन लोगों को फ्लाइंग किस भी दीं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ भी पीछे गाड़ी से चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ, यात्रा में काफी लोगों की भीड़ दिख रही है।

राहुल द्रविड़ की छुट्टी ? T20 वर्ल्ड कप की हार के बाद एक्शन में BCCI

आपको बता दें कि इस यात्रा ने बीते दिनों मध्य प्रदेश से राजस्थान में प्रवेश किया। वहीं आज यानी सोमवार सुबह यात्रा झालावाड़ के झालरापाटन में काली तलाई से शुरू हुई। इस यात्रा के राजस्थान चरण की शुरुआत पर कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट किया, ''कदमों की धीमी न चाल हो, राजस्थान में कुछ ऐसा कमाल हो।'' इसी के साथ ट्वीट में लिखा, ''भारत जोड़ो यात्रा शौर्य की माटी को प्रणाम कर चुकी है और इतिहास की भूमि राजस्थान एक बार फिर इतिहास रचेगी।''

इस दिन भारत में कदम रखेगा TECHNO का नया स्मार्टफोन

ELON MUSK को सता रहा जान जाने का डर

पति ने मांगे 100 रुपए तो पत्नी ने ले ली जान, चौकाने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -