राहुल द्रविड़ की छुट्टी ? T20 वर्ल्ड कप की हार के बाद एक्शन में BCCI
राहुल द्रविड़ की छुट्टी ? T20 वर्ल्ड कप की हार के बाद एक्शन में BCCI
Share:

नई दिल्ली: T-20 विश्व कप 2022 में टीम इंडिया को मिली करारी शिकस्त के बाद बहुत कुछ बदलने की तैयारी चल रही है। T-20 फॉर्मेट खेलने के तरीके, उसके प्रबंधन और खिलाड़ियों-स्टाफ में परिवर्तन की बात की जा रही है। पहले BCCI ने नई चयनकर्ता समिति बनाने का निर्णय लिया और अब टीम मैनेजमेंट में बड़े फेरबदल की तैयारी है। माना जा रहा है कि BCCI अब टी-20 फॉर्मेट के लिए अलग कप्तान के साथ-साथ अलग कोच भी तैनात करने के मूड में है। 

एक रिपोर्ट के अनुसार, BCCI अब इस विकल्प पर सख्ती से विचार कर रहा है कि T-20 फॉर्मेट के लिए एक अलग कोच बनाया जाए। टीम का बिजी शेड्यूल ना केवल खिलाड़ी बल्कि सपोर्टिंग स्टाफ के लिए भी एक बड़ा सिरदर्द है, ऐसे में अब राहुल द्रविड़ का फोकस केवल ODI और टेस्ट पर शिफ्ट किया जा सकता है। बोर्ड के एक अधिकारी के अनुसार, ‘बोर्ड इस संबंध में विचार कर रहा है कि T-20 फॉर्मेट के लिए अलग कोच बनाया जाए। इसमें राहुल द्रविड़ को लेकर सवाल खड़े नहीं हो रहे हैं, बल्कि टाइट शेड्यूल और फॉर्मेट की स्पेशलाइज़ टीम बनाई जा रही है। टी-20 का शेड्यूल आगे टाइट होने जा रहा है, ऐसे में हमें भी बदलना होगा।’

अधिकारी ने बताया कि जनवरी 2023 तक टीम इंडिया को नया कप्तान और नया टी-20 सेटअप मिल सकता है। बता दें कि नई चयन समिति की घोषणा भी जल्द ही हो सकती है, ऐसे में माना जा रहा है कि नई समिति ही टी-20 फॉर्मेट के नए कप्तान की घोषणा कर सकती है, जो हार्दिक पंड्या हो सकते हैं। 

Video: राहुल से छूटा कैच, सुन्दर पर भड़के कप्तान रोहित, रिएक्शन वायरल

राहुल ने टपकाया कैच, भारत हारा मैच.., बांग्लादेश दौरे की शर्मनाक शुरुआत

टीम इंडिया के 'गब्बर' का जन्मदिन आज, जानिए उनके क्रिकेट करियर से जुड़े कुछ रोचक तथ्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -