पति ने मांगे 100 रुपए तो पत्नी ने ले ली जान, चौकाने वाला है मामला
पति ने मांगे 100 रुपए तो पत्नी ने ले ली जान, चौकाने वाला है मामला
Share:

उत्तर प्रदेश के जालौन से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में एक महिला ने अपने पति की पीट पीटकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला घर से फरार हो गई है। इस मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पति का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। ऐसा बताया जा रहा है कि पति पत्नी के बीच सौ रुपये को लेकर विवाद शुरू हुआ था।

जी दरअसल पति शराब पीने के लिए सौ रुपये मांग रहा था, जबकि पत्नी उसे एक रुपया भी नहीं देना चाहती थी। इस मामले को जालौन के कोंच कोतवाली क्षेत्र का है। यहां छोटी सिकरी गांव में रहने वाले सुशील कुमार पुत्र तुलाराम अपनी पत्नी दीपा के साथ नया पटेल नगर ब्लॉक पर किराए के मकान में रह रहा था। वह परिवार का पालन पोषण करने के लिए मजदूरी करता था। वहीं परिवार वालों का कहना है कि वह शराब पीने का आदी था।

इस शख्स ने अक्षय की फिल्म को बताया पाकिस्तान का विरोध, फिर कह डाली ये बात

इसकी वजह से रोज उसका पत्नी के साथ झगड़ा होता था। बीते शुक्रवार की रात को भी मजदूरी कर घर लौटा तो शराब के नशे में था, हालाँकि घर पहुंचने के बाद वह पत्नी से सौ रुपये और मांगने लगा। वहीं उसकी पत्नी दीपा ने रुपये देने से मना किया तो इन दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। इन सभी के बीच दीपा ने भी एक लोहे का रॉड उठाकर सुशील के ऊपर हमला कर दिया। इससे सुशील लहूलुहान हो गया और थोड़ी ही देर में उसकी मौत हो गई। इस बीच पति को चोट लगने से शांत होते देख दीपा घबरा गई और वह तुरंत घर से निकली और फरार हो गई।

दूसरी तरफ, शोर सुनकर मौके पर आए आस-पड़ोस के लोगों ने मामले की जानकारी सुशील के भाई विनोद को दी। इसके बाद आनन-फानन में सुशील को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अब इस मामले में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस मामले की जांच करा रही है।

कश्मीर में लौटा 1990 का खुनी दौर ! हिन्दुओं को फिर हत्या की खुली धमकी, आतंकियों ने जारी की लिस्ट

ससुर की घिनौनी करतूत, बहू के बेडरूम में लगाया कैमरा और।।।

केरल विधानसभा की नई पहल, अब महिलाएं कर सकेंगी कार्यवाही संचालित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -