इस दिन भारत में कदम रखेगा TECHNO का नया स्मार्टफोन
इस दिन भारत में कदम रखेगा TECHNO का नया स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने अपने बजट फोन Tecno Pova 4 को इंडिया में पेश करने जा रहा है। इस फोन को 7 दिसंबर को इंडिया में पेश किया जाने वाला है। नए फोन को TECNO POVA 3 के अपग्रेडेड वर्जन के दौर पर पेश कर दिया गया है। यह स्मार्टफोन एक 4G हैंडसेट होगा, जो मीडियाटेक हीलियो G99 प्रोसेसर से लैस होने वाला है। फोन के साथ 6,000mAh की बैटरी और फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलने वाला है।

Tecno Pova 4 की कीमत: टेक्नो ने इस फोन को हाल ही में ग्लोबल मार्केट में पेश किया जाने वाला है। ग्लोबल मार्केट में Tecno Pova 4 के 8 GB रैम के साथ 128 GB स्टोरेज वेरियंट तक का मूल्य 216 डॉलर (लगभग 17,999 रुपये) रखी जा चुकी है। लेकिन दावा किया जा रहा है कि भारत में इस फोन को 15,000 रुपये से कम मूल्य में पेश किया जाने वाला है। 

Tecno Pova 4 की स्पेसिफिकेशन: टेक्नो पोवा 4 में 6.82 इंच का एचडी प्लस LCD डिस्प्ले भी मिलने वाला है, जो 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोन में MediaTek Helio G99 प्रोसेसर और 8 GB तक LPDDR4X रैम के साथ 128 GB तक की UFS2.2 स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट भी दिया जा रहा है। 

Tecno Pova 4 का कैमरा: टेक्नो POVA 4 में डुअल रियर कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है,  इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर भी दिया जा रहा है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा सेंसर मिलेगा। रियर कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश का सपोर्ट भी दिया जा रहा है। 

'मुझे कोई गोली मार सकता है..', Twitter के मालिक एलन मस्क ने बताया अपनी जान को ख़तरा

महिला कर्मचारी के लिए गंदी बातें लिखकर डॉक्टर ने अस्पताल में लगाए पोस्टर और फिर..

FIFA WORLD CUP से जुड़े प्रश्नों के उत्तर पर आप भी जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -