डांसर, अभिनेता और होस्ट हैं राघव जुयाल, कहलाते हैं स्लो मोशन किंग

डांसर और अभिनेता राघव जुयाल का आज जन्मदिन है। राघव का जन्म 10 जुलाई 1991 को देहरादून में हुआ था। करियर के बारे में बात करें तो राघव को अपने पहले शो 'डांस इंडिया डांस' से ही लोकप्रियता प्राप्त हो गई थी और वह लाखों दिलों में बस गए थे। लोग राघव को स्लो मोशन किंग के नाम से भी पुकारते हैं। वैसे राघव ने कम समय में ही टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में अच्छी जगह बना ली और यह सब हो पाया उनके काम के कारण। वैसे राघव अच्छे डांसर और एक्टर होने के साथ-साथ अच्छे होस्ट भी हैं और अब तक कई शोज को होस्ट कर चुके हैं।

उन्होंने डांस प्लस जैसे शो को भी होस्ट किया है और ताज्जुब की बात यह है कि राघव खुद एक वक्त रियलिटी शो डांस इंडिया डांस में कंटेस्टेंट थे। हालाँकि राघव वो रियलिटी शो हार गए थे, लेकिन उन्होंने अपने डांस मूव्स से सभी को अपना दीवाना बना दिया। राघव रमेश सिप्पी की फिल्म सोनाली केबल में दिखाई दे चुके हैं। इस फिल्म के बाद वह वह रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित फिल्म एबीसीडी 2 में भी नजर आए थे।

आपको याद हो तो इस फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभु देवा भी मुख्य किरदार में नजर आए थे। इसके अलावा उन्हें फिल्म नवाबजादे में काम करने का मौका मिला। इसी के साथ वह फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में भी दिख चुके हैं। राघव को लोग इंडस्ट्री में कॉकरोच के नाम से पुकारते हैं। राघव और उनका परिवार मूल रूप से उत्तराखंड के खेतु गांव से ताल्लुक रखता है। आपको बता दें कि राघव जुयाल शुरू से ही डांस करना चाहते थे और इसी के चलते उन्होंने डांस करना शुरू किया। उन्होंने कभी डांस के लिए ट्रेनिंग नहीं ली लेकिन फिर भी अपने डांस से सबका दिल जीत लिया।

पीएम ने देश भर में ऑक्सीजन की आपूर्ति में तेजी की समीक्षा के लिए उच्च स्तरीय बैठक की

अमेज़न ला रहा है सबसे बड़ा सेल, जानिए होगा क्या खास?

रंग-बिरंगे पैंटसूट में श्वेता तिवारी ने बिखेरे जलवे, कीमत उड़ा देगी होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -