रंग-बिरंगे पैंटसूट में श्वेता तिवारी ने बिखेरे जलवे, कीमत उड़ा देगी होश
रंग-बिरंगे पैंटसूट में श्वेता तिवारी ने बिखेरे जलवे, कीमत उड़ा देगी होश
Share:

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा श्वेता तिवारी को हर व्यक्ति पसंद करता है। श्वेता ने अपने काम से खूब नाम कमाया है और आज श्वेता अपने फोटोज के लिए मशहूर हैं। आजकल वह अपने ग्लैमरस अवतार से सभी के दिलों को जीत रहीं हैं। अब हाल ही में भी उन्होंने नया फोटोशूट करवाया है जो चर्चा में है। इस फोटोशूट में वो रंग-बिरंगे पैंटसूट में नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

आप देख सकते हैं इस पैंटसूट में वो बेहद पावरफुल लग रही हैं। अब श्वेता का यह लुक महिलाओं के दिलो दिमाग पर छा गया है और सभी इसकी कीमत जानने के लिए बेताब है। वैसे अगर आप भी इसी लिस्ट में शामिल है तो हम आपको बताएंगे कि आखिर आपको कितने रुपत खर्च करने होंगे इसको खरदीने के लिए। मिली जानकारी के तहत श्वेता तिवारी का ये डिजाइनर सूटपैंट 7900 रुपये का है। अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो आपको 7900 रुपए ढीले करने होंगे।

वैसे आपको यह कीमत थोड़ी ज्यादा लग सकती है लेकिन इसे पहनने के बाद जिस तरह का स्टाइलिश लुक मिलता है, उसके सामने ये रकम काफी कम है। वहीँ अब हम श्वेता तिवारी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो कुछ दिनों पहले ही खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग करके केपटाउन से वापस आई थीं। हालाँकि अब वह मुंबई वापस आ चुकीं हैं। आपको जानकारी दे दें कि रोहित शेट्टी का यह शो जल्द ही कलर्स चैनल पर शुरू होने वाला है, इसमें श्वेता तिवारी डेयरडेविल स्टंट करती दिखेंगी और उनका ग्लैमरस अवतार भी नजर आएगा।

डब्ल्यूएचओ की मंजूरी के इंतज़ार में है कोवैक्सिन

विश्वजीत चौधरी के नए गाने ने मचाई धूम, देंखे ये जबरदस्त वीडियो

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने कहा-"पड़ोसी राज्यों से विचार-विमर्श के बाद कांवड़ यात्रा..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -