राधिका की मां को भेजी गई उनकी न्यूड वीडियो क्लिप्स, इसके बाद जो हुआ...
राधिका की मां को भेजी गई उनकी न्यूड वीडियो क्लिप्स, इसके बाद जो हुआ...
Share:

बॉलीवुड में वैसे तो कई सारी बोल्ड एक्ट्रेसेस हैं लेकिन इनमे से अगर सबसे ज्यादा किसी की चर्चाएं होती हैं तो वो हैं राधिका आप्टे. ऐसा कहा जाता है कि राधिका उन कलाकारों में से हैं जो किसी भी तरह के किरदार को आसानी से निभा सकती हैं. राधिका हर बड़े मामले में अपनी बेबाक राय जनता के सामने रखती हैं. साल 2015 में डायरेक्टर अनुराग कश्यप की एक शार्ट फिल्म आई थी जिसकी एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. इस क्लिप में राधिअ न्यूड नजर आ रहीं थीं.

Sacred Games 2 : रिलीज़ हुआ लोगो टीज़र लेकिन डेट का क्या हुआ..

इतना ही नहीं इसके बाद साल 2016 में भी फिल्म 'पार्च्ड' का एक सेक्स सीन वायरल हुआ था जिसमें राधिका को एक्टर आदिल हुसैन के साथ देखा गया था. इन दोनों ही वीडियो क्लिप की चर्चाएं सोशल मीडिया पर काफी जोरों-शोरों से हुई थी. हालांकि राधिका ने इन दोनों ही क्लिप्स पर कोई खास ध्यान नहीं दिया था और ना ही इससे उनके परिवारवालों को कोई फर्क पड़ा था. हाल ही में राधिका ने अपने ऐसे वीडियोस पर चुप्पी तोड़ दी और हैरान कर देने वाली बात कही.

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड की ओर चली राधिका आप्टे

राधिका ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि 'ऐसे लीक्ड क्लिप्स पर वह ज्यादा टेंशन नहीं लेती हैं बल्कि इन सीन्स ने उन्हें और बेहतर ऐक्ट्रेस साबित करने का मौका दिया है.' राधिका को उनकी इस वायरल वीडियो क्लिप्स के बारे में सबसे पहले उनकी मां ने बताया था. इतना ही नहीं दूसरी बार जब उनका एक और वीडियो क्लिप लिक हुआ था तब राधिका के ड्राइवर ने उन्हें इस बारे में जानकारी दी थी.

राधिका हैं इस एक्ट्रेस की फैन, की जमकर तारीफ

राधिका का कहना है कि 'इसमें छिपाने जैसा कुछ नहीं है. वो कुछ भी कर सकती हैं और लोग उसपर उन्हें कुछ कह भी नहीं सकते हैं.' वहीं उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो राधिका जल्द ही फिल्म 'अंधा धुन' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना की जोड़ी दिखाई देगी.

बॉलीवुड अपडेट... 

क्यों की जा रही है राधिका आप्टे की तुलना राजकुमार राव से

राधिका के साथ रोमांस करते नज़र आए आयुष्मान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -