डायल-112 के ड्राइवर के बेटे की सरेआम हत्या, पहले पीटा फिर तेजाब पिलाया और...
डायल-112 के ड्राइवर के बेटे की सरेआम हत्या, पहले पीटा फिर तेजाब पिलाया और...
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक सेवानिवृत फौजी के बेटे का अपहरण कर उसका क़त्ल कर दिया गया। कहा जा रहा है कि युवक को अपराधियों ने पीट-पीटकर अधमरा किया एवं तेजाब पिलाया। इतना ही नहीं तेजाब से ही शव को जलाने की कोशिश की। अपहरण के तीसरे दिन IIT के छात्र का शव गंगा किनारे मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। मृतक के पिता कौशल कुमार ने पुलिस पर इल्जाम लगाया कि किडनैप की शिकायत प्राप्त होने के पश्चात् यदि पुलिस ने तुरंत ही कार्रवाई की होती तो उनका बेटा जिंदा होता। 

पीड़ित पिता ने बताया कि उनके बेटे को 24 अप्रैल की दोपहर किसी ने फोन कर बुलाया था। इसके वो वापस घर नहीं लौटा। घरवालों का आरोप है कि जिस कोचिंग में वह पढ़ता था उसके शिक्षक ने ही बुलाया था। पीड़ित परिवार शिक्षक पर कत्ल की आशंका जता रहा है। इस मामले में सदर DSP सुबोध कुमार ने बताया कि अपहरण कर छात्र का क़त्ल किया गया है। कत्ल की वजह अब तक कुछ पता नहीं चल पाई है। परिजनों एवं स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में लापरवाही बरती है। किडनैप की शिकायत के पश्चात् वक़्त पर कार्रवाई नहीं की। जबकि मृतक छात्र का पिता इसी थाना में 112 डायल पुलिस वाहन की गाड़ी चलाता है। जब उसके साथ पुलिस इस प्रकार का बर्ताव कर रही है तो आम लोगों का क्या होगा।

घटना की खबर प्राप्त होने पर सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर भी सदर चिकित्सालय पहुंचे एवं पुलिस की लापरवाही पर जिला प्रशासन से कार्रवाई की मांग की। मृतक के पिता ने बताया कि 24 अप्रैल को ही फोन कर बुलाया गया था तथा छात्र अपने घर में शिक्षक के द्वारा बुलाने की बात कह घर से निकला था जिसके पश्चात् वह वापस नहीं आया। जब देर शाम तक वापस नहीं लौटा तो उसके मोबाइल पर फोन किया। लेकिन उसका फोन बंद आ रहा था। वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले पर DSP सदर सुबोध कुमार ने बताया कि घटना की गहराई से तहकीकात की जा रही है, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।  

कहीं बारिश, तो कहीं लू.. ! देशभर के लिए मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान

'इजराइली जीने के लायक नहीं, उन्हें मार दो..', अमेरिका में गाज़ा के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे 550 लोग गिरफ्तार

त्रिपुरा में ब्रू शरणार्थियों ने लोकसभा चुनाव में डाला वोट, जानिए ये क्यों है ख़ास ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -