राधिका के साथ रोमांस करते नज़र आए आयुष्मान

राधिका के साथ रोमांस करते नज़र आए आयुष्मान

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर, कंपोजर और एक्टर आयुष्मान खुराना जल्द ही अपनी फिल्म 'अंधाधुन' के साथ बड़े पर्दे पर दिखने वाले है। कुछ दिन पहले ही उनकी अपकमिंग फिल्म अंधाधुन का टाइटल ट्रैक और ट्रेलर दोनों रीलिज हुआ जिसे फैंस ने खूब पसंद किया। इस​ फिल्म का एक और गाना रीलिज हुआ है ​जिसमें आयुष्मान और राधिका आप्टे रोमांस करते हुए नज़र आ रहे है। दूसरेे गाने का नाम है 'नैना दा क्या कसूर'। इस गाने को मशहूर सिंगर अमित त्रिवेदी ने गाया हैं साथ ही इस गाने को कंपोज और प्रोड्यूस भी अमित ने ही किया है। इस गाने के बोल जयदीप साहनी ने लिखे हैं। 

बेटे के जन्म के बाद मीरा ने दिया बेहद खूबसूरत सन्देश, जानकर आप भी करेंगे तारीफ

'अंंधाधुन' एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में राधिका आप्टे और आयुष्मान के अलावा तब्बू भी नजर आने वाली हैं उनका इस फिल्म में ने​गेटिव किरदार रहेगा। ​आयुष्मान असल जिंदगी में तो सिंगर है ही सही इस फिल्म में वह प्यानो बजाते है। इस फिल्म में कई सारे ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। शुरूआत में आयुष्मान की जिंदगी में सबकुछ होता है लेकिन तब्बु के आते ही सबकुछ बिगड़ने लगता है। इसका ट्रेलर देखकर यह समझ आता है कि यह फिल्म मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है। यह फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघर  में लगेगी। इसका डायरेक्शन श्रीराम राघवन ने किया हैं। 

बिग बॉस की इस एक्स-कंटेस्टेंट को देखकर आप भूल जाएंगे सब कुछ

 

इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। पहली बार राधिका आप्टे, तब्बू और आयुष्मान एक साथ इस फिल्म में नज़र आएंगे। आपको बता दें कल ही आयुष्मान का बर्थ डे था। उन्होंने ​इस फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए बहुत स्ट्रगल किया है। कभी पैसों के​ लिए अलग — अलग जगह पर गाने गाते थे तो कभी फिल्मों में आने के लिए डायरेक्टर्स की अजीबो गरीब डिमांड का सामना करना पड़ता था। 

बॉलीवुड अपडेट्स

100 करोड़ रूपए मिलने पर भी बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनना चाहती यह एक्ट्रेस

सल्लू मियां ने दिखाया अपना शर्टलेस अंदाज़, वजन घटाने के लिए दिन-रात बहा रहे पसीना

दिव्यांका त्रिपाठी के इस लुक ने धड़काया लोगों का दिल

?