क्यों की जा रही है राधिका आप्टे की तुलना राजकुमार राव से
क्यों की जा रही है राधिका आप्टे की तुलना राजकुमार राव से
Share:

बॉलीवुड की बात करें तो आज हर कोई खुद को बेहतरीन साबित करने की दौड़ में शामिल है. कई सारे बॉलीवुड स्टार हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी को लोहा मनवाया है. दमदार एक्टिंग और दमदार फिल्म के साथ उन्होंने अपनी नई पहचान बनाई है. ऐसे कई एक्टर और एक्ट्रेस को आप जानते होंगे जिन्होंने ये कारनामा किया है, उन्ही में से एक और ऐसे ही बॉलीवुड स्टार की बात करने जा रहे हैं जो आजकल कुछ ज्यादा ही छा रहे हैं. 

बॉलीवुड के एक्टर राजकुमार राव आजकल अपनी हिट फिल्मों से काफी ज्यादा जाने जा रहे हैं. अपने देखा ही होगा हाल ही में उन्होंने कई ऐसी फिल्में दी हैं जिनमें उनकी एक्टिंग देखी गई है जो बेहद ही कमाल की है. वैसे तो कई सारे एक्टर ऐसे हैं जो अपने आप में ही कमाल करते हैं उसी में से एक हैं राजकुमार और एक्ट्रेस राधिका आप्टे. राधिका आप्टे लगातार अपनी हिट फिल्में देती ही जा रही हैं और अपनी अलग पहचान उन एक्ट्रेस में बना रही हैं जो फिल्म की कहानी देखकर फिल्म साइन करती हैं. देखा जा रहा है राधिका आप्टे की तुलना राजकुमार राव से की जा रही है. आइये जाने हैं इसके पीछे क्या कारण है.

'पैडमैन', 'लस्ट स्टोरीज' और 'घोल' जैसी फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग करने वाली राधिका आप्टे इन फिल्मों से उभर कर आइए हैं. जिस तरह राजकुमार बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं उसी तरह राधिका भी इसी चर्चा में हैं. इतना ही नहीं बेहतरीन अभिनय को देखते हुए फिल्मकार विक्रमादित्य मोटवानी ने उन्हें इस साल का 'राजकुमार राव' कह दिया है, क्योंकि उन्होंने इस साल अलग-अलग तरह की फिल्में की हैं. पिछली फिल्मों के बाद राधिका के पास आगे और भी प्रोजेक्ट्स हैं जिनसे वो खुद को और भी निखार सकती हैं. लेकिन राधिका का इस पर कहना है कि ये साल उनके लिए उनके लिए इतना अच्छा नहीं है बल्कि अच्छा साल आने में अभी समय है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

बेटे के जन्म के बाद मीरा ने दिया बेहद खूबसूरत सन्देश, जानकर आप भी करेंगे तारीफ

100 करोड़ रूपए मिलने पर भी बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनना चाहती यह एक्ट्रेस

सल्लू मियां ने दिखाया अपना शर्टलेस अंदाज़, वजन घटाने के लिए दिन-रात बहा रहे पसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -