Sacred Games 2 : रिलीज़ हुआ लोगो टीज़र लेकिन डेट का क्या हुआ..
Sacred Games 2 : रिलीज़ हुआ लोगो टीज़र लेकिन डेट का क्या हुआ..
Share:

नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज Sacred games के दूसरे सीजन को देखने के लिए सभी बेताब हो रहे हैं औरस चाहते हैं जल्दी ही इसका नया सीजन आये तो आगे की कहानी पता चले. अब सस्पेंस में खत्म हुआ है तो सभी को इसका इंतज़ार बेसब्री से हो रहा है. तो सेक्रेड गेम्स वालों के लिए खुशखबरी है कि उनके लिए हल ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें आप देख सकते हैं उसका लोगों. आइये दिखा देते हैं.

जॉर्जिया में हुई ऋचा चड्ढा के साथ बदतमीज़ी

जैसा कि आप जानते हैं पिछले सीजन में आपको सैफ अली खान, राधिका आपटे, नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे बेहतरीन देखने को मिले थे इनके अलावा दूसरे कलाकार भी मौजूद थे. तो नेटफ्लिक्स उन्ही को लेकर एक बार फिर आ रहा है. लेकिन इसमें बड़ी बात ये है कि हो सकता है पहले सीज़न में मरने वाले दो बड़े सितारे शायद बाद में वापस न आएं. अब ये तो देखने पर ही पता चलेगा. इस सीरीज में हमें ये देखने को मिलेगा कि जो बाकी हैं उनका क्या होने वाला है. इसके लोगो का वीडियो नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है जिसे आप यहां देख सकते हैं. बड़ी बात ये है कि उन्होंने इसमें डेट अभी तक रिलीज़ नहीं की है.

कैटरीना कैफ का एडल्ट सीन हुआ लीक, 40 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

आपको बता दें, इसके साथ कैप्शन दिया है कि The worst is yet to come. Sacred Games will be back for Season 2. यानी इससे भी बुरा अभी आना बाकि है जिसे देखना और भी बेहतरीन होने वाला है. इसके पहले सज़ाओं को विक्रमादित्य मोटवानी और अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया था जिसमें काफी सरे न्यूड सीन्स भी थे. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

निक को पाने के लिए अपना पूरा पैसा दांव पर लगाने को तैयार हैं प्रियंका, खुद किया खुलासा

खुद से 15 साल बड़े और छोटे एक्टर्स के साथ करीना ने किया है किस, एक से तो हद पार कर दी थी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -