राधिका हैं इस एक्ट्रेस की फैन, की जमकर तारीफ
राधिका हैं इस एक्ट्रेस की फैन, की जमकर तारीफ
Share:

हॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के बारे में एक बयान दिया है जिसे काफी वायरल किया जा रहा है. ये कह सकते हैं कि राधिका आप्टे ने प्रियंका चोपड़ा की काफी तारीफ की है और वो उन्हें एक बेहतर एक्ट्रेस भी मानती हैं. बॉलीवुड में अक्सर ये देखा जाता है कि आने वाले नए चेहरों का रंग साफ़ हो, गहरे रंग वालों पर अक्सर सवाल उठाये जाते हैं. लेकिन आज की बात करें तो कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जिन्होंने अपने रंग से नहीं बल्कि अपनी एक्टिंग सभी का दिल जीता है.

क्यों की जा रही है राधिका आप्टे की तुलना राजकुमार राव से

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे का कहना है कि विश्व सिनेमा में दक्षिण एशियाई महिलाओं की कमी है अगर आप कनाडा या लॉस एंजेलिस जाते हैं वहां आपको दक्षिण एशिया के लोग देखने को मिलेंगे लेकिन सिनेमा की बात करते हैं तो यहां आपको ऐसे लोग कम ही देखने को मिलते हैं. वहीं उन्होंने प्रियंका चोपड़ा की जमकर प्रशंसा की है और कहा है कि प्रियंका का काम बहुत ही कमाल का है और वो उनकी फैन हैं. कुछ समय से वह हॉलीवुड में हैं और इस दौरान उन्होंने वहां कई लड़ाइयां लड़ी हैं. राधिका आप्टे रूढ़िवादी पीढ़ी को ख़त्म करना चाहती हैं ताकि भारतीय कलाकार हॉलीवुड में हर तरह की भूमिकाएं हासिल करने में समर्थ हों.  

राधिका के साथ रोमांस करते नज़र आए आयुष्मान

राधिका आप्टे हाल ही में 'घोल' में नज़र आयी थी और उसके अलावा वो सेक्रेड गमेश में भी नज़र आई थी. अब आगे वो आने वाली फिल्म 'अंधाधुन' में नज़र आने वाली हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

B'day Special: आपने नहीं देखी होंगी राधिका आप्टे की यह तस्वीरें

B'day Special: फिल्म के डायरेक्टर ने दिया था राधिका को हीरो संग सोने का प्रपोजल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -