परीक्षा में फेल हुआ तो फंदे से लटक गया छात्र, सदमे में परिजन
परीक्षा में फेल हुआ तो फंदे से लटक गया छात्र, सदमे में परिजन
Share:

निवाड़ी: मध्य प्रदेश के निवाड़ी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक 12वीं कक्षा के एक छात्र ने खुदखुशी कर ली है। यह छात्र हाल ही में आए 12वीं कक्षा के रिजल्ट में फेल हो गया था, जिसके पश्चात् से वह तनाव में था। रिजल्ट से निराश छात्र ने फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिवार को सौंप दिया है तथा आगे की तहकीकात जारी है।

घटना निवाड़ी जिले के थाना क्षेत्र सेंदरी के कठऊ पहाड़ी गांव की है। मृतक छात्र का नाम मौसम यादव था। उसकी आयु 17 वर्ष थी। मौसम ने कुछ वक़्त पहले 12वीं कक्षा की परीक्षा दी थी, जिसके पश्चात् से वह रिजल्ट के इंतजार में था। बुधवार को 12वीं क्लास का परिणाम घोषित हुआ, जिसकी खबर प्राप्त होते ही मौसम ने ऑनलाइन अपना रिजल्ट चेक किया तो रिजल्ट देखकर उसके पैरों तले जमीन खिंसक गई। मौसम 12वीं कक्षा में फिजिक्स एवं कैमेस्ट्री विषय में फेल हो गया था। परिवार के अनुसार, परिणाम देखने के बाद से वह बेहद उदास था। इसी कारण उसने अपनी जिंदगी खत्म करने की सोची तथा घर में बने टीन शेड वाले कमरे में चला गया। जहां उसने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। 

वहीं, घरवालों के ढूंढने पर जब मौसम बहुत देर तक नहीं मिला तो वे टीन वाले कमरे में जा पहुंचे, जहां का मंजर देख परिवार के होश उड़ गए। घरवालों ने देखा कि मौसम का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ है। यह देख वहां चीख-पुकार मच गई। यह सुन वहां स्थानीय लोग भी पहुंच गए। लोगों ने पुलिस को कॉल कर मामले की खबर दी। वहीं, खबर प्राप्त होते ही पुलिस की टीम मौक पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक मौसम के शव को नीचे उतारा एवं पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस ने शव के पोस्टमार्टम होने के पश्चात् उसके परिवार को सौंप दिया है। वहीं, जवान बेटे की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मौसम यादव के परिजन इस घटना से अभी सदमे में है तथा कुछ बात नहीं कर पा रहे हैं।

हादसे का शिकार हुई अकोला जा रही बस, दर्जनों लोग हुए लहूलुहान

'SC/ST और OBC का आरक्षण ख़त्म कर देंगे..', कांग्रेस ने शेयर किया अमित शाह का Video, जानिए सच्चाई ?

4 से 14 साल के 95 बच्चे.., कहाँ ले जाए जा रहे थे पता नहीं ! अयोध्या बाल कल्याण समिति ने किया रेस्क्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -