बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड की ओर चली राधिका आप्टे
बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड की ओर चली राधिका आप्टे
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे आजकल अपनी एक्टिंग से सभी को हैरान कर रही हैं. आखिरी बार ये 'घोल' में नज़र आई थी और आने वाले समय में ये आयुष्मान खुराना के साथ 'अंधाधुन' में नज़र आने वाली हैं. वहीं 'सेक्रेड गेम्स' में अपनी कमाल की एक्टिंग से सभी को अपना फैन बना लिया है. इसके बाद वो अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड से बाहर भी कदम रखने जा रही हैं जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. आइये जानते हैं उसके बारे.

राधिका हैं इस एक्ट्रेस की फैन, की जमकर तारीफ

एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपनी एक्टिंग से सुर्ख़ियों से चर्चा में बनी हुई हैं. बॉलीवुड से वो वेब सीरीज़ में भी कमाल दिखा चुकी हैं और अब हॉलीवुड का सफर भी तय करने वाली हैं. जी हाँ, इस बारे में ये जानकारी नहीं मिली है कि राधिका कौनसी फिल्म से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. खबरें यही आ रही हैं कि उन्होंने हॉलीवुड फिल्म साइन कर ली है जिसकी शूटिंग जल्दी ही शुरू की जाएगी. इसके बाद देखा जायेगा कि हॉलीवुड में वो क्या कमाल दिखा पाती हैं. 

क्यों की जा रही है राधिका आप्टे की तुलना राजकुमार राव से

राधिका आप्टे जल्दी ही इसके बारे में जानकारी देंगी कि वो कौनसी फिल्म में काम करने वाली हैं और फिल्म की शूटिंग कब से शुरू की जाएगी. लेकिन इसके पहले बता दें हाल ही में राधिका ने दक्षिण एशियाई लोगों के बारे में ये कहा था कि हॉलीवुड में ऐसे लोग कम ही देखने को मिलेंगे जबकि कनाडा और लॉस एंगेल्स जैसी जगह पर ये लोग ज्यादा पाए जाते हैं. राधिका आप्टे फेमस वेब सीरीज़ 'लस्ट स्टोरीज' से सभी को अपना फैन बना लिया है और काफी सुर्खियां भी बटोरी ली हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

भीड़ में फंसी बेटी आराध्या, सहमी सी आई नज़र

कैमरे को हाय करते नज़र आए तैमूर, वायरल हो रही फोटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -